iPhone Under 21000: ऐसा ऑफर फिर कभी नहीं मिलेगा! यहां सिर्फ 21हजार रुपये में मिल रहा है आईफोन, ये है खरीदने की कीमत

Advertisement
Advertisement

iPhone Under 21000: रिफर्बिश्ड स्मार्टफोन्स का चलन काफी बढ़ गया है। ऑनलाइन क्लासेज और वर्क फ्रॉम होम की वजह से रीफर्बिश्ड डिवाइसेज की डिमांड बढ़ी है। जो लोग फोन की कीमत वहन नहीं कर सकते, वे रिफर्बिश्ड डिवाइस का विकल्प चुनते हैं। नए सिरे से तैयार कैशिफाई मार्केटप्लेस में मेगा आईफोन सेल का आयोजन किया जा रहा है। Cashify द्वारा iPhone शॉक्स की बिक्री आज यानी 12 जनवरी से शुरू हुई और 15 जनवरी तक चलेगी. सेल के दौरान कैशिफाई रीफर्बिश्ड आईफोन पर भारी छूट दे रहा है।

आईफोन 21,999 रुपये में उपलब्ध है

कैशिफाई के को-फाउंडर नकुल कुमार ने कहा, ‘हम अपने उपभोक्ताओं को प्रीमियम स्मार्टफोन बेहद कम कीमत पर बेच रहे हैं। हम जानते हैं कि लोग बेहद कम कीमत में प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। अगर आप कम कीमत में आईफोन खरीदना चाहते हैं तो कैशिफाई सही जगह है। क्योंकि पुनर्विक्रेता 21,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर एक रीफर्बिश्ड एप्पल आईफोन को मिंट कंडीशन में बेचेगा। लोग फोन को Cashify की वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं।

आईफोन एक्स 21,999 रुपये में उपलब्ध है

आईफोन के अलावा सैमसंग, शाओमी समेत कई कंपनियों के प्रीमियम स्मार्टफोन बेहद कम कीमत में मिल रहे हैं। आईफोन 12 प्रो मैक्स को 67,999 रुपये, आईफोन 11 को 29,499 रुपये और आईफोन एक्स को 21,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

सैमसंग फोन पर भी छूट

यहां सैमसंग एस21 प्लस 5जी की शुरुआती कीमत 35,999 रुपये है। यह Xiaomi Note 9 सीरीज पर भी भारी छूट प्रदान करता है।इसके अलावा, आप फ्लिपकार्ट और अमेज़न रिपब्लिक डे सेल का भी इंतजार कर सकते हैं जो कुछ दिनों में शुरू होगी। यहां आप iPhone 12 और iPhone 13 को बेहद कम कीमत में पा सकते हैं।

क्या सुधारा है

रिफर्बिश्ड के रूप में लेबल किए गए उत्पादों को पहले साफ किया जाता है, और डेटा को हटाने के बाद, यदि आवश्यक हो तो मरम्मत की जाती है। इस उत्पाद का फिर से परीक्षण किया जाता है, फिर से पैक किया जाता है, और बिक्री के लिए जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *