Featured Social

LIVE: DMK चीफ करुणानिधि की हालत गंभीर, परिवार के लोग पहुंचे अस्‍पताल, सुरक्षा बढ़ी | DMK patriarch M Karunanidhi’s health condition is critical. Huge crowds gather outside Kauvery hospital

https://hindi.oneindia.com/img/2018/07/download1-1532880167.jpg


चेन्‍नई। डीएमके अध्यक्ष और तमिलनाडु के पूर्व मुख्‍यमंत्री एम करुणानिधि की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। 94 वर्षीय करुणानिधि का हालचाल जानने के लिए शनिवार से देश भर के तमाम नेता अस्‍पताल पहुंच रहे हैं। वहीं उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू आज करुणानिधि का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे। यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन (यूटीआई) से पीड़ित करुणानिधि को ब्लड प्रेशर में कमी के बाद शुक्रवार देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर उनकी हालत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं और आईसीयू में विशेष डॉक्टरों का एक पैनल उनका इलाज कर रहा है।

DMK चीफ करुणानिधि की हालत गंभीर, परिवार के लोग पहुंचे अस्‍पताल, सुरक्षा बढ़ी

इससे पहले अस्पताल ने कहा था कि ब्लड प्रेशर गिरने के बाद द्रमुक नेता को वहां भर्ती किया गया। अस्‍पताल के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों का जमवाड़ा लगा हुआ है। वहीं करुणानिधि के घर के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्री ने अपना कल का दौरा रद्द कर दिया है।

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!



Source link