Zomato में 800 पदों पर नौकरी, फटाफट देखें पदों की डिटेल

Advertisement

Zomato Recruitment 2023: पॉपुलर फूड डिलीवरी कंपनी Zomato बहुत जल्द बड़ी संख्या में वैकेंसी निकालने जा रही है। Zomato ने घोषणा की है कि वह 5 विभागों में 800 पदों पर भर्ती करने की तैयारी कर रहा है। नौकरी चाहने वालों के लिए यह एक शानदार मौका है। Zomato विभिन्न कौशल वाले उम्मीदवारों के लिए विभिन्न पदों पर भर्ती करेगा। इस लेख में, हम वर्तमान में उपलब्ध भूमिकाओं और प्रत्येक के लिए आवश्यक योग्यताओं पर करीब से नज़र डालेंगे।

Advertisement

Zomato जिस पहली भूमिका के लिए हायरिंग कर रहा है, वह कस्टमर सपोर्ट एक्जीक्यूटिव की है। इसके अलावा डिलीवरी पार्टनर, ऑपरेशन एक्जीक्यूटिव, मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव और डाटा एनालिस्ट के पदों पर भर्तियां की जाएंगी। किस पद के लिए क्या योग्यता चाहिए नीचे देखा जा सकता है।

कस्टमर सपोर्ट एग्जीक्यूटिव

जोमैटो में कस्टमर सपोर्ट एक्जीक्यूटिव के पद के लिए आवेदन करने के लिए ग्राहकों को फोन, ईमेल और लाइव चैट के जरिए आना चाहिए। इस पद के लिए उम्मीदवारों के पास अच्छा संचार कौशल होना चाहिए। ग्राहक सेवा में भी अनुभव होना चाहिए। उन्हें ग्राहकों की शिकायतों को संभालने और समय पर और पेशेवर तरीके से समाधान प्रदान करने में भी सक्षम होना चाहिए।

डिलीवरी पार्टनर की भर्ती

दूसरी पोजीशन जिसके लिए Zomato हायरिंग कर रहा है वो है डिलीवरी पार्टनर। इस पोस्ट में ग्राहकों को समय पर और कुशल तरीके से भोजन पहुंचाना शामिल है। इस भूमिका के लिए उम्मीदवारों के पास अपना वाहन और वैध ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए। उन्हें शहर में नेविगेट करने में भी सक्षम होना चाहिए और उनके पास अच्छा समय प्रबंधन कौशल होना चाहिए।

Zomato ऑपरेशन एग्जीक्यूटिव

Zomato भी ऑपरेशन एक्जीक्यूटिव के पद पर भर्तियां करने जा रहा है। इस स्थिति में रेस्तरां पार्टनर्स के साथ बात करना शामिल है। इस पद के लिए उम्मीदवारों को परिचालन कार्य का अनुभव होना चाहिए। साथ ही मल्टीटास्क करने और एक साथ कई प्रोजेक्ट्स को मैनेज करने में सक्षम होना चाहिए।

मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव

Zomato मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव के पद के लिए भी भर्ती करेगा। इस भूमिका में कंपनी के लिए मार्केटिंग रणनीतियों का विकास और कार्यान्वयन शामिल है। इस भूमिका के लिए उम्मीदवारों को मार्केटिंग का अनुभव होना चाहिए और रचनात्मक रूप से सोचने में सक्षम होना चाहिए। उनके पास अच्छा संचार और प्रस्तुति कौशल भी होना चाहिए।

डेटा विश्लेषक
Zomato भी डेटा एनालिस्ट के पद पर भर्ती करेगा। एमएस एक्सेल और एसक्यूएल जैसे टूल्स का इस्तेमाल करने में दक्ष उम्मीदवार इसके लिए आवेदन कर सकेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Zomato के CEO दीपिंदर गोयल ने LinkedIn पर यह जानकारी शेयर की है.

disclaimer
viralkhabri.com में आप सभी का स्वागत है. यह Website हिंदी में सभी प्रकार की जानकारी लोगों तक पहुचाने के लिए बनाया गया है. इसके ज्यादातर लेख News, Jobs, Bollywood एवं Automobile से सम्बंधित जानकारी के लिए लिखे गए हैं, इसके साथ ही कुछ लेख Social Media पर वायरल फोटो व वीडियो के आधार पर लिखे है जिनकी viralkhabri.com पुष्टी नही करता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *