Tata Punch Accident: Insurance Claim के लिए मालिकने अपनी गाड़ी को तोडा मरोड़ा , ठोंककर किया बुरा हाल, देखें वीडियो

Advertisement
Advertisement

Insurance Claim: कार खराब होने पर रिकॉर्ड ऑटो बीमा लाभ। लेकिन कई बार इंश्योरेंस क्लेम लेना एक मुश्किल काम हो सकता है। कई बार देखा गया है कि जब दुर्घटना कार पर बिमा लेना होता है तो खुद मालिक उसे नुक्सान पहुचंता है। हाल ही में एक टाटा पंच ऑनर को भी सेफ का दावा करने के लिए कुछ ऐसा करते देखा गया है। उनका वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में कार को जानबूझकर पलटा दी जाती है। आप इसके एक साइड को पूरी तरह से डैमेज करने की कोशिश करते हैं।

कार मालिक का कहना है कि उसके खुद के बीमा एजेंट ने उसे कहा है कि वह क्लेम हासिल करने के लिए कार को ठोक कर लाओ । वीडियो को प्रतीक सिंह ने यूट्यूब पर शेयर किया है। वीडियो में कहा जा रहा है कि कार को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ ऐसे में बीमा कंपनी के कर्मचारियों को कार को और नुकसान पहुंचाना पड़ा और कार के मालिक ने मामले को गंभीरता से लिया.

फिर क्या था? शख्स ने सबसे पहले अपनी कार को दीवार से रगड़ा। इस वजह से कार पर रैशेज नजर आने लगे। जब यह भी नहीं चला तो कार खंभे से जा टकराई। ऐसा करने से आप टाटा पंच के साइड कवर को फाड़ दिया । मैं उम्मीद कर रहा था कि इतना नुकसान करने के बाद मुझे बीमा क्लेम मिल गया होगा।

टाटा पंच में 5 स्टार सुरक्षा
बता दें कि टाटा पंच एसयूवी देश की सबसे सुरक्षित कारों में से एक है। 5 स्टार सुरक्षा रेटिंग प्राप्त है । सेफ्टी के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर्स, EBD के साथ ABS, ISOFIX सीट माउंट्स, प्रीटेंशनर्स के साथ सीटबेल्ट्स और लोड लिमिटर्स, हाई-स्पीड अलर्ट, सीटबेल्ट अलार्म दिए गए हैं। Tata Punch की एक्स-शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *