Shankar Mishra News: पीते समय नियंत्रण के बिना, खुली ज़िप की कोशिश की…; इस तरह बीच उड़ान में एक महिला पर पेशाब करने वाले का बचाव …..

Advertisement
Advertisement

Shankar Mishra News: एयर इंडिया की फ्लाइट में एक महिला पर पेशाब करने के आरोपी शंकर मिश्रा ने बुधवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट को बताया कि उसने यौन इच्छा को पूरा करने के इरादे से कपड़े नहीं उतारे थे। मिश्रा की जमानत पर रिहाई पर कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोमल गर्ग ने यह कहते हुए याचिका पर आदेश सुरक्षित रख लिया कि यह अधिनियम यौन इच्छा से प्रेरित नहीं था।

शनिवार को एक अन्य मजिस्ट्रेट की अदालत ने पुलिस हिरासत से इनकार करते हुए मिश्रा को 14 दिन की अदालत की हिरासत में भेज दिया। यह घटना पिछले साल 26 नवंबर को न्यूयॉर्क और नई दिल्ली के बीच एयर इंडिया की एक उड़ान में हुई थी। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, वकील ने अदालत से कहा: “मैं अपने पेय को नियंत्रित नहीं कर सका, लेकिन मैं अपनी यौन इच्छा को पूरा करने के लिए खोल नहीं सका।” वकील ने कहा कि शिकायत दर्जा ने उसे कामुक व्यक्ति के रूप में वर्णित नहीं किया गया। मुकदमे में समय लगेगा, लेकिन इन आरोपों के बाद शंकर मिश्रा को बर्खास्त कर दिया गया है.

मनु शर्मा ने अपने मुवक्किल की जमानत पर जोर देते हुए यह भी कहा कि वह शंकर मिश्रा की गिरफ्तारी के मामले में हाईकोर्ट के आदेशों का पालन नहीं करेंगे. शर्मा ने कहा कि मिश्रा ने अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए घटना से संबंधित किसी भी जांच में “स्पष्ट रूप से और स्वेच्छा से” भाग लिया है और उसका पीछा करेंगे। इससे पुलिस को जांच में मदद मिलेगी।

बार एंड बेंच से मिली जानकारी के मुताबिक, वकील ने यह भी दावा किया कि मिश्रा ने एयर इंडिया द्वारा शुरू की गई जांच प्रक्रिया से बचने की कोशिश नहीं की. उन्होंने इस मामले में बिना जमानत के गिरफ्तारी के वारंट की जरूरत पर भी सवाल उठाया। वकील ने कहा कि मिश्रा को 6 जनवरी को पेश होना चाहिए और 4 जनवरी को जब तक प्राथमिकी दर्ज की गई, तब तक एयर इंडिया ने आंतरिक जांच शुरू कर दी थी। शर्मा ने कहा कि शंकर मिश्रा आए थे और अगर वे होते तो जरूर होते. उन्होंने यह भी सवाल किया कि बिना जमानत की संभावना के एकमुश्त गिरफ्तारी वारंट क्यों जारी किया गया।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *