UP Roadways Conductor Recruitment 2023: रोडवेज में कंडक्टर के पदों पर नौकरी, आवेदन शुरू

Advertisement

UPSRTC UP Roadways Conductor Recruitment 2023 : यूपी रोडवेज प्रयागराज परिक्षेत्र में कंडक्टरों ( परिचालकों ) की भर्ती का नोटिफिकेशन फिर से जारी कर दिया गया है। 265 पदों पर कंडक्टरों की भर्ती होनी है। सभी पद आउटसोर्सिंग से भरे जाएंगे।

Advertisement

इसके लिए सेवायोजन वेबसाइट sewayojan.up.nic.in पर आवेदन की प्रक्रिया शनिवार से शुरू हो गई। इस भर्ती में अनुसूचित जाति के 56, अनुसूचित जनजाति के पांच, अन्य पिछड़ा वर्ग के 72, सामान्य वर्ग के 119 व 13 पद आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए आरक्षित किए गए हैं। इससे पूर्व इतने ही पदों के लिए जारी की गई भर्ती का विज्ञापन रद्द कर दिया गया था।

क्षेत्रीय प्रबंधक एमके त्रिवेदी के मुताबिक, नए विज्ञापन के लिए मुख्यालय व एजेंसी को पत्र भेजा था। शुक्रवार को भर्ती का विज्ञापन जारी हुआ। sewayojan.up.nic.in वेबसाइट के जरिए 21 से 28 जनवरी शाम पांच बजे तक आवेदन किया जा सकता है।

UP Roadways Conductor Recruitment 2023 के लिए शैक्षणिक योग्यता

UP Roadways Conductor पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड या यूनिवर्सिटी से 12वीं पास या इसके समान योग्यता रखने वाला होना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए नोटफिकेशन देखें।

UP Roadways Conductor Recruitment 2023 के लिए आयु सीम

UP Roadways Conductor पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 18 से 40 वर्ष तय की गई है। एससी, एसटी और ओबीसी को राज्य सरकार के नियमानुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

चयनित अभ्यर्थियों को प्रयागराज के डिपोज में तैनात किया जाएगा। चयनित आउटसोर्सिंग कंडक्टरों को किमी के आधार पर भुगतान किया जाएगा। प्रोत्साहन का विवरण इस प्रकार है –

प्रति किमी – 1.59 रुपये
माह में 22 ड्यूटी दिवस 5000 किमी. एवं 50 पीसदी लोडफैक्टर अर्जित करने पर 3000 रुपये प्रोत्साहन।

ए श्रेणी नगरों में 60 रुपये प्रति रात्रि
बी श्रेणी नगरों में 61 रुपये प्रति रात्रि

UP Roadways Conductor Recruitment 2023 के लिए वेतनमान

इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 10001से 20000 रुपये प्रतिमाह वेतन मान दिया जाएगा।

नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें

disclaimer
viralkhabri.com में आप सभी का स्वागत है. यह Website हिंदी में सभी प्रकार की जानकारी लोगों तक पहुचाने के लिए बनाया गया है. इसके ज्यादातर लेख News, Jobs, Bollywood एवं Automobile से सम्बंधित जानकारी के लिए लिखे गए हैं, इसके साथ ही कुछ लेख Social Media पर वायरल फोटो व वीडियो के आधार पर लिखे है जिनकी viralkhabri.com पुष्टी नही करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *