SPSC Exam: इस भर्ती परीक्षा के प्रश्न पत्र की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, क्या आपने भी दी ये परीक्षा

Advertisement
Advertisement

SPSC Exam: सिक्किम लोक सेवा आयोग (एसपीएससी) ने सोशल मीडिया पर एक भर्ती परीक्षा प्रश्न पत्र की तस्वीर अपलोड किए जाने के कुछ दिनों बाद कहा है कि वह इस बात की जांच कर रहा है कि इसे परीक्षा हॉल के अंदर कैसे क्लिक किया गया जहां मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने की अनुमति बिल्कुल नही थी।

विपक्षी सिक्किम डेमोक्रेटिक फ्रंट (एसडीएफ) की छात्र शाखा ने मांग की है कि एसपीएससी द्वारा सिक्किम सेवा (संयुक्त भर्ती) प्रारंभिक परीक्षा फिर से आयोजित की जाए।

सचिवों, पुलिस उपाधीक्षकों और लेखा अधिकारियों के तहत भर्ती के लिए परीक्षा 16 जनवरी को आयोजित की गई थी। जिसमें लगभग 8,000 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए और उनमें से एक ने प्रश्नपत्र की फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी।

एसपीएससी ने यहां एक बयान में कहा, “आयोग ने मामले को गंभीरता से लिया है और सक्रिय रूप से तथ्यों की पुष्टि कर रहा है। निष्कर्षों के अनुसार, उचित कार्रवाई की जाएगी। आयोग सभी इच्छुक उम्मीदवारों को निष्पक्ष मूल्यांकन का आश्वासन देता है।”

एसडीएफ स्टूडेंट फ्रंट, नॉर्थ एंड ईस्ट डिस्ट्रिक्ट्स के अध्यक्ष रेक्सिंग नोरबू दोरजी भूटिया ने कहा कि इस संबंध में संगठन के एक प्रतिनिधिमंडल ने एसपीएससी के अधिकारियों से मुलाकात की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *