North East Delhi: 17 साल की लडकी का बेटे ने किया रेप ,लडकी ने आरोपी की मां को मारी गोली

Advertisement
Advertisement

North East Delhi नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में एक हेरान करने वाला मामला सामने आ रहा है. जिसमें एक 17 साल की रेप पीड़िता ने आरोपी की मां को गोली मार दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गयी है. वहीं पुलिस ने महिला की शिकायत पर लड़की को कर आगे की कानून कारवाही चल रही है
मामला उत्तरी घोंडा स्थित सुभाष मोहल्ला का बताया जा रहा है. जहां थाना भजनपुरा पुलिस को सुनक मिली कि एक लड़की ने महिला को गोली मार दी है. तुरंत एसएचओ भजनपुरा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया . जिसका नाम खुर्शीदा पत्नी इदरीश, निवासी गली नंबर 20, सुभाष मोहल्ला, उत्तरी घोंडा, दिल्ली है. घायल महिला की उम्र लगभग 50 साल बताई गयी है.

पुलिस के मुताबिक पूछताछ करने पर पता चला कि खुर्शीदा अपने पते पर किराना की दुकान करती है. उसने पुलिस को बताया कि करीब 16-17 साल की एक लड़की दुकान पर आई और पिस्टल से उसे गोली मार दी. प्राथमिक जांच में पता चला कि कथित लड़की ने वर्ष 2021 में खुर्शिदा के बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 328/376 और 4 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था.

पुलिस ने बताया कि कथित लड़की को पकड़ लिया गया है और अपराध में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद किया जा चूका है . महिला को प्राथमिक उपचार के बाद जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *