Mercedes Varnado (Sasha Banks) ने एनजेपीडब्ल्यू की शुरुआत से पहले ट्वीट्स कर WWE को किया धन्यवाद

Advertisement

Mercedes Varnado: WWE वेटरन और मल्टीपल इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन विलियम रीगल को साशा बैंक्स से उनके AEW डेब्यू की अटकलों के बीच एक ट्वीट मिला।

Advertisement

एक महान तकनीकी पहलवान होने के अलावा, कई प्रशंसक रीगल को 2014 से NXT महाप्रबंधक के रूप में उनके कार्यकाल से लेकर 2022 में उनके आउट होने तक जानते हैं। वह युवा महत्वाकांक्षी पहलवानों के साथ पर्दे के पीछे के प्रयासों के लिए जाने जाते हैं।

Mercedes Varnado

2012 से 2015 तक, साशा बैंक्स NXT की सदस्य थीं, जहां उन्होंने 2014 में चैंपियनशिप जीती और आज हम जिस सुपरस्टार को जानते हैं, उसमें आगे बढ़ीं। इसलिए, यह मान लेना सुरक्षित है कि द जेंटलमैन विलेन को अपने शुरुआती दिनों में द बॉस से मदद मिली थी।

यह बताया गया है कि बैंक साल की सबसे बड़ी एनजेपीडब्ल्यू घटना, रेसल किंगडम 17 में दिखाई देंगे। अधिकांश प्रशंसकों का मानना है कि वह IWGP महिला चैम्पियनशिप मैच में प्रतिस्पर्धा करेंगी, संभवतः KAIRI और Tama Nakano की खिताबी लड़ाई के बाद अगले चैलेंजर के रूप में।

Mercedes Varnado

यह भी अनुमान लगाया गया है कि वह 11 जनवरी को AEW डायनामाइट पर सराया की मिस्ट्री पार्टनर के रूप में दिखाई देंगी। इससे पहले आज, पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन ने विलियम रीगल, ट्रिपल एच, विंस मैकमोहन और डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स को धन्यवाद देते हुए ट्वीट भेजे।

“धन्यवाद @RealKingRegal,” बैंकों ने ट्वीट किया
पिछले साल मई में रॉ छोड़ने के बाद से द बॉस और उनकी पूर्व टैग टीम पार्टनर नाओमी WWE शो में नहीं आए हैं। यह बताया गया कि वह अपने अनुबंध से मुक्त हो गई थी।

पिछली गर्मियों में WWE में रचनात्मक प्रमुख के रूप में कार्यभार संभालने के बाद, ट्रिपल एच ने कई प्रतिभाओं को वापस लाया, जिन्हें 2022 में जाने दिया गया, जिसमें रीगल भी शामिल था, जो इस साल द गेम के साथ फिर से जुड़ेंगे।

Mercedes Varnado

यदि आप खेल सट्टेबाजी में रुचि रखते हैं, तो इस सप्ताह के अंत में मियामी डॉल्फ़िन न्यूयॉर्क जेट्स खेल रहे हैं! इसे हाथ से जाने न दें ऑफर का दावा करें और नीचे अपनी बेट लगाएं!

अपना पहला डिपॉजिट करें। किसी भी गेम से पहले ML पर $5+ की बेट लगाएं और यदि Draft Kings पर आपकी बेट जीत जाती है तो $150 प्राप्त करें।

साशा बैंक्स की पूर्व टैग टीम पार्टनर के NJPW Wrestle Kingdom 17 में आने की उम्मीद है
2019 में, साशा बैंक्स और बेली ने उद्घाटन महिला टैग टीम चैम्पियनशिप जीती। साथ में उन्हें द बॉस ‘एन’ हग कनेक्शन के रूप में जाना जाता था। डैमेज CTRL के नेता द्वारा उन पर हमला करने के बाद 2020 में हेल इन ए सेल में उनका सामना हुआ। हालांकि असल जिंदगी में दोनों अच्छे दोस्त हैं।

PWInsider.com के अनुसार, NJPW रेसल किंगडम 17 में बैकस्टेज होगी, जिसमें नाओमी बेली बैंक्स का समर्थन करेगी, जो कथित तौर पर कंपनी के साथ डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

साशा बैंक्स ने हाल ही में न्यूयॉर्क फैशन वीक में “मोन”, “बैंक्स”, “बैंक्स मोने”, “मर्सिडीज मोन”, “मोन टॉक्स” और “स्टेटमेंट मेकर” ब्रांडों को पंजीकृत किया और अब वह कैंडेला सीबीडी की सह-मालिक हैं।

क्या आपको लगता है कि पूर्व WWE विमेंस चैंपियन NJPW के Wrestle Kingdom 17 इवेंट में दिखाई देंगी? अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं!

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *