BBL LEEG: BBL में खराब अंपायरिंग पर भड़के दिगज, कहा- इस लीग में अंपायर के फैसले के नाम पर चल रहा है मजाक

Advertisement

BBL LEEG सिडनी सिक्सर्स बनाम मेलबर्न स्टार्स, वायरल फोटो: बिग बैश लीग में आज मेलबर्न स्टार्स की टीम सिडनी सिक्सर्स का सामना कर रही थी। सिडनी सिक्सर्स को खेल जीतने के लिए अपनी आखिरी 3 गेंदों पर 2 रन चाहिए थे, लेकिन इसके बाद कुछ शानदार ड्रामा हुआ। दरअसल, खराब अंपायरिंग के कारण सिडनी सिक्सर्स के बल्लेबाज जॉर्डन सिल्क को ड्मेंरेसिंग रूम में  वापसी करनी पड़ी। मेलबर्न स्टार्स के कप्तान एडम जाम्पा ने सिडनी सिक्सर्स के बल्लेबाज जॉर्डन सिल्क के खिलाफ रिव्यू लिया । आप इस रिव्यू से साफ देख सकते हैं कि पैडल और बॉल के बीच पर्याप्त स्पेस है, लेकिन स्निकोमीटर ने स्पाइक दिखाया।

Advertisement

फैंस ने कहा: बिग बैश लीग में हिस्सा लेने की तरफ से मजाक

बल्ले और गेंद के बीच के अंतर के बावजूद, सिडनी सिक्सर्स के बल्लेबाज जॉर्डन सिल्क को अपने स्निकोमीटर में स्पाइक के कारण वापस विंग में गिरना पड़ा। और फिर उसने बल्लेबाज को सुरक्षित नहीं किया। दरअसल, जॉर्डन सिल्क की घोषणा तीसरे अम्नेपायर ने  की थी। हालांकि, अम्पायर  फैसले के खिलाफ सोशल मीडिया पर फैंस भड़क गए। सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार बिग बैश में गरीबों के पदभार संभालने पर कमेंट कर रहे हैं. फैंस का कहना है कि बिग बैश लीग में अम्पायर  की तरफ से मजाक किया जा रहा है. इस बीच, पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा और कीवी खिलाड़ी जिम्मी नेसम ने इस बारे में ट्वीट किया।

 

सिडनी सिक्सर्स ने मेलबर्न स्टार्स को हराया

वहीं, इस मैच की बात करें तो सिडनी सिक्सर्स ने मेलबर्न स्टार्स को 6 विकेट से हरा दिया। मेलबर्न स्टार्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 173 रन बनाए। ऐसा करते हुए सिडनी सिक्सर्स ने जीत के लिए 20 रन में 174 रन का लक्ष्य दिया। सिडनी सिक्सर्स ने 19.5 अंक में 176 रन बनाकर गेम जीत लिया, लेकिन जॉर्डन सिल्क की बर्खास्तगी अभी भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है। हालांकि इस मैच में सिडनी सिक्सर्स के बल्लेबाज जेम्स विंस को मैन ऑफ द मैच चुना गया था। जेम्स विंस ने 59 गेंदों पर नाबाद 91 रन बनाए।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *