Suryakumar Yadav: इस महिला क्रिकेटर का आया सूर्यकुमार यादव पर दिल , खुलेआम ट्वीट कर लिख दी अपने दिल की बात

Advertisement
Advertisement

Amanda Wellington And Suryakumar Yadav: टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) श्रीलंका के खिलाफ पहने वनडे मैच की प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं हैं. सूर्या को टीम में ना देखकर सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी हैरानी जाहिर रह रहे हैं. इन सब के बीच एक विदेशी महिला क्रिकेटर ने भी सूर्यकुमार यादव को लेकर एक ट्वीट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के अलावा ईशान किशन भी इस मैच में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं. इन दोनों खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने के फैसले से ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर अमांडा वेलिंगटन (Amanda Wellington) काफी हैरान हैं. अमांडा वेलिंगटन इससे पहले भी सूर्या को लेकर कई ट्वीट कर चुके हैं

अमांडा वेलिंगटन (Amanda Wellington) ने पहले वनडे की प्लेइंग 11 को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ईशान किशन और स्काई को प्लेइंग 11 से बाहर कर टीम इंडिया ने अपनी गहराई दिखाई, क्रेजी!’

सूर्यकुमार यादव ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड दौर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘हैलो यादव’. अमांडा जेड वेलिंगटन ने इस ट्वीट के जवाब में ‘हैलो यादव’ लिखकर काफी महफिल लूटी थी.

अमांडा वेलिंगटन (Amanda Wellington) भारतीय फैंस के बीच काफी छाई रहती हैं. उन्होंने हाल ही में भारत के दौरे पर साड़ी पहन और हाथों में मेंहदी रचाकर भारतीय फैंस का दिल जीत लिया था.

ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर अमांडा जेड वेलिंगटन 25 साल की हैं. अमांडा वेलिंगटन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 1 टेस्ट, 14 वनडे और 8 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. अमांडा जेड वेलिंगटन एक लेग स्पिन गेंदबाज हैं.

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *