Featured Social

#KarnatakaElections2018: नतीजों से पहले शशि थरूर ने जेडीएस के लेकर दिया बड़ा बयान | #KarnatakaElections2018: 3 parties in frame, Some seats will be taken by JD(S): Shashi Tharoor

https://hindi.oneindia.com/img/2018/05/shashi-613-1526210573.jpg


बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव का मतदान खत्म हो चुका है और तमाम चैनलों की ओर से कराए गए एग्जिट पोल सामने आ चुके हैं, बहुत सारे एग्जिट पोल में यही कहा गया है कि इस बार कर्नाटक में किसी को भी पूर्ण बहुमत नहीं मिलेगा और ऐसे में सरकार बनाने में जनता दल (सेकुलर) किंगमेकर का रोल प्ले कर सकती है। इसी सवाल के जवाब में अखिल भारतीय पेशेवर कांग्रेस के अध्यक्ष और सांसद शशि थरूर ने एक बड़ा बयान दिया है।

नतीजों से पहले शशि थरूर ने जेडीएस के लेकर दिया बड़ा बयान

थरूर ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि किसी कांग्रेसी कार्यकर्ता को इसमें कोई शक होगा कि हमारी पार्टी ही कर्नाटक चुनावों में सबसे बड़ी पार्टी बनेगी, इस बार कर्नाटक में 3 पार्टियां मुकाबले में है और मुझे लगता है कि जेडीएस नतीजों पर असर डाल सकती है।

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने उड़ाया एग्जिट पोल का मजाक

इससे पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से पूछा गया तो उन्होंने एग्जिट पोल का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि यह दो दिनों का मनोरंजन है, आज संडे है, लोग इसे इंज्वॉय करें। जबकि एग्जिट पोल में किंगमेकर कहे जाने वाले जेडीएस को लेकर बड़ा बयान एचडी देवगौड़ा ने दिया है।

देवगौड़ा ने ना कुछ स्वीकार किया और ना ही कुछ खारिज किया

देवगौड़ा ने कहा है कि फिलहाल वह किसी भी चीज को स्वीकार करने या फिर खारिज करने की स्थिति में नहीं हैं। 15 मई को वोटों की गिनती है और फिर देखते हैं कि क्या नतीजा आता है। उनका बयान इसलिए अहम है क्योंकि वो पूरे चुनाव प्रचार के दौरान यही कहते रहे कि जेडीएस का किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं होगा।

यह भी पढ़ें: नतीजों से पहले देवगौड़ा ने दिए गठबंधन के संकेत, कही बड़ी बात





Source link