Community

IPL 2018 में किया जूनियर क्रिस गेल ने डेब्यू, विराट कोहली से अच्छे हैं सिक्स पैक्स!


इंडियन प्रीमियर लीग के 28वें मैच में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर हो रही है. इस मैच में अजिंक्य रहाणे ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक ऐसे खिलाड़ी को जगह दी है जिसे जूनियर क्रिस गेल कहा जाता है. इस खिलाड़ी का नाम है महिपाल लोमरोर जो कि एक ऑलराउंडर हैं. लोमरोर लंबे-लंबे हिट्स लगाने के लिए मशहूर हैं. साथ ही वो बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज भी हैं.

राजस्थान के ही रहने वाले लोमरोर को जूनियर क्रिस गेल चंद्रकात पंडित ने कहा था. अंडर 14 वेरॉक शील्ड में लोमरोर ने फाइनल में 250 रन बना डाले थे. इस पारी के बाद चंद्रकांत पंडित ने उन्हें इंडियन क्रिस गेल कहा था.

महिपाल लोमरोर साल 2016 में अंडर 19 वर्ल्ड कप भी खेले थे. जिसमें उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 विकेट हासिल किए थे. साथ ही उन्होंने 45 रनों की पारी भी खेली थी और वो मैन ऑफ द मैच बने थे.

महिपाल लोमरोर के आदर्श एडम गिलक्रिस्ट हैं और गेंदबाजी में वो रवींद्र जडेजा को अपना आयडल मानते हैं. वैसे आपको बता दें लोमरोर की बॉडी बड़ी सॉलिड है उनके सिक्स पैक्स बड़े कमाल के हैं.

Tough times doesn’t last, tough people do. #makeeverydaycount ✌️

A post shared by Mahipal Lomror (@mahipal_lomror) on

आईपीएल में लोमरोर को सबसे पहले दिल्ली डेयरडेविल्स ने खरीदा था लेकिन वो डेब्यू नहीं कर सके, लेकिन इस सीजन में राजस्थान ने उन्हें चुना और उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ डेब्यू भी किया. महिपाल लोमरोर को लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल की जगह टीम में शामिल किया गया.

hindi.news18.com पर UP Board Result 2018 देखने के लिए यहाँ क्लिक करें
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.



Source link