Viral Video: Video Viral: उर्फी जावेद ने फिर दिखाई हॉटनेस, ऐसी ड्रेस पहन सब कुछ लगने लगा

Advertisement
Advertisement

Viral Video: उर्फी जावेद एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो लाइमलाइट में रहने का जादू जानती हैं। उर्फी जावेद सुर्खियां बटोरना और लोगों की नजरों में बने रहना बखूबी जानती हैं और इसी वजह से वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

उनकी खबरें अक्सर दिल दहला देने वाली होती हैं और उनके वीडियो और तस्वीरें दिल पिघला देते हैं।

उर्फी अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। एक्टिंग से ज्यादा उनका फैशन सेंस उन्हें लाइमलाइट में रखता है। जी दरअसल उनका पहनावा और उनका अनोखा अंदाज उन्हें लोगों के बीच चर्चा का विषय बनाता है.

 

तभी तो वह कभी अपने कलरफुल कपड़ों से तो कभी अपनी रंगीन और बोल्ड बातों से चर्चा में आ जाती हैं. हाल ही में उर्फी का एक नया वीडियो देखने को मिला है जो फैंस के दिलों की धड़कने तेज कर रहा है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुंबई की सड़कों पर रात के अंधेरे में निकली उर्फी जावेद ने इतनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन रखी थी कि देखते ही कैमरे की लाइट जल गई. पपराजी भी उनका साथ देते हैं और उनके वीडियो और फोटो लेते हैं तो उर्फी जावेद भी भागने वालों में से हैं।

वह खड़े होकर एक से बढ़कर एक हॉट पोज देती भी नजर आईं। आप देख सकते हैं उर्फी शुरुआत में ब्लेज़र ऑन रखती हैं लेकिन पोज देते हुए वो ब्लेज़र भी उतार देती हैं.

उर्फी की ड्रेस इतनी पारदर्शी है कि उनका स्विमिंग ड्रेस वियर नजर आ रहा है. अपने अनोखे अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली उर्फी जावेद के इस लुक की खूब चर्चा हो रही है.

एक्ट्रेस जहां ऐसे कपड़ों में जल्दी से भाग जाना चाहती हैं वहीं उर्फी जावेद वीडियो और फोटोज के लिए पोज देने में पूरा वक्त दे रही हैं. आप देख सकते हैं और जावेद का अंदाज उन्हें सबसे अलग बनाता है.

उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर उनके फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ गई हैं तो ट्रोलर्स के लिए मौका आ गया है जो उन्हें अपनी बातों से परेशान करने की कोशिश करेंगे. हालाँकि, उन्हें कोई परवाह नहीं है।

ऐसे में वह बेबाकी से अपने ही अंदाज में मस्ती कर रही हैं. उनके इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @filmy Fame पर शेयर किया गया है। जिस पर लोग 2.5 के व्यूज और लाइक के साथ अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *