VIRAL PHOTO: वेदांग रैना संग अनन्या पांडे, अमिताभ बच्चन की नातिन भी दी दिखाई , थाईलैंड की फोटोज हुई वायरल

Advertisement
Advertisement

VIRAL PHOTO: बॉलीवुड एक्टर्स की तरह उनके बच्चे यानी स्टार किड्स भी खूब चर्चा में रहते हैं। इन स्टार किड्स में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी हैं। ये दोनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं। इन्होंने न्यू ईयर भी थाईलैंड में साथ में सेलिब्रेट किया। इन दोनों को ‘द आर्चीज’ मूवी की डायरेक्टर ज़ोया अख्तर और इस मूवी से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले वेदांग रैना ने ज्वॉइन किया। वेदांग ने सोशल मीडिया पर वेकेशन की कई सारी थ्रोबैक फोटोज शेयर की है, जिसमें सभी याच पर बैठकर वहां की खूबसूरती को निहार रहे हैं। ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Vedang Raina ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘हैलो 2023।’ इस पोस्ट में वो खुद सफेद शर्ट में नजर आ रहे हैं। इसके बाद उन्होंने ग्रुप फोटो शेयर की है, जिसमें सभी याच के डेक पर बैठकर खूबसूरत नजारे का लुत्फ उठा रहे हैं।

अनन्या और नव्या नवेली नंदा संग भी फोटो

Ananya Panday with Vedang Raina

वेदांग रैना के साथ अनन्या पांडे की थ्रोबैक फोटो

वेदांग के पोस्ट में अनन्या पांडे की भी तस्वीर है। वो ग्रीन कलर की बिकिनी और व्हाइट पजामा में नजर आ रही हैं। वेदांग ने नव्या नवेली नंदा के साथ भी फोटो शेयर की है।

तारा शर्मा का भी अहम रोल

Navya Naveli Nanda with Vedang Raina

वेदांग के साथ नव्या नवेली नंदा

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस तारा शर्मा ने भी फिल्म में अहम किरदार निभाया है। उन्होंने वेदांग के पोस्ट पर कॉमेंट बॉक्स में दिल वाला इमोजी बनाया है। वेदांग के एक फैन ने भी कॉमेंट किया, ‘आह! मैं बेहोश हो गया।’ पोस्ट में अनन्या के फैंस ने भी खूब कॉमेंट किए हैं।

फिल्म की कास्ट

Vedang Raina post

वेदांग ने शेयर की ग्रुप फोटो

‘द आर्चीज’ की टीम ने कुछ हफ्ते पहले फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने एक्टिंग की है। ये इनकी पहली मूवी है। अगस्त्य, नव्या नवेली नंदा के भाई और श्वेता नंदा के बेटे हैं। फिल्म में वेदांग, मिहिर आहूजा, डॉट और युवराज मेंडा ने भी अहम भूमिका निभाई है।

‘आर्चीज कॉमिक्स’ का इंडियन अडेप्टेशन है फिल्म

साल 1960 के दशक में सेट की गई नेटफ्लिक्स मूवी, फेमस अमेरिकी कॉमिक ‘आर्चीज कॉमिक्स’ का इंडियन अडेप्टेशन है। इसमें फेमस फिक्शनल टीनएजर्स आर्ची एंड्रयूज, जुगहेड जोन्स, बेट्टी कूपर, वेरोनिका लॉज और रेगी मेंटल की जिंदगी की कहानी को दिखाया जाएगा।

ज़ोया अख्तर ने फिल्म को किया है प्रोड्यूस

The Archies फिल्म की बात करें तो इसका निर्माण ज़ोया अख्तर और उनकी लंबे समय से सहयोगी रीमा कागती ने अपने प्रोडक्शन हाउस टाइगर बेबी, ग्राफिक इंडिया और आर्ची कॉमिक्स के तहत किया है।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *