Viral Story: ना कोई सीरियल, ना कोई रियलिटी शो, फिर भी न्यू ईयर पर करोड़ों की लग्जरी गाड़ी खरीद बैठा ये टीवी कपल

Advertisement

Viral Story: कई साल पहले से शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) का टीवी सीरियल बंद हो गया था.

Advertisement

दीपिका और शोएब (Shoaib-Dipika Tv shows) दोनों ही कभी-कभी किसी खास मौके के कारण टीवी स्क्रीन पर दिखाई दे जाते हैं लेकिन पॉपुलर स्टार कपल की शान-ओ-शौकत कम होने का नाम ही नहीं ले रही है.

हाल ही में शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने अपनी पत्नी के लिए बिंदास लग्जरी गाड़ी बीएम बीएमडब्लू एक्स 7 गिफ्ट की है. ऐसे में नेटीजन्स का सवाल उठाना तो लाजिमी है कि इन सेलेब्स का खर्चा कैसे चल जाता है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

दीपिका के लिए शोएब ने खरीबी महंगी गाड़ी

नए साल के मौके पर टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim New Car) ने 1.4 करोड़ की लग्जरी गाड़ी गिफ्ट की है. एक्टर ने अपनी खुशी को फैंस के साथ

शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘साल 2022 की जर्नी बेहद अच्छी रही है. सबकी दुआएं साथ रहीं और आज हम यहां खड़े हैं. परिवार के साथ मिलकर इस बड़े से एडिशन को सेलिब्रेट कर रहे हैं.

अपनी नई लग्जूरियस कार BMW X7 को घर लेकर जा रहे हैं. यह पल हम सभी के लिए दुआओं, खुशी और हैप्पीनेस से भरा है. दीपिका ये खास तुम्हारे लिए, चीज के लिए मैं शुक्रगुजार हूं.’

बता दें, दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar Marriage) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim Wife) की शादी साल 2018 में हुई थी.

दीपिका और शोएब दोनों ने ही ‘ससुराल सिमर का’ सीरियल में काम करके घर-घर में पहचान बनाई है. इसी सीरियल की शूट के दौरान दोनों एक्टर्स में प्यार हुआ.

दीपिका (Dipika Kakkar Tv Shows) पहले से ही शादीशुदा थीं, ऐसे में शोएब का होना उनके लिए मुश्किल था.

दीपिका ने लेकिन इसे मुमकिन किया और अपने पहले पति को तलाक देकर शोएब से शादी कर ली.

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *