Viral Video:दूसरे छत से लंगूर को चिढ़ा रहे थे लोग, गुस्से में लाल लंगूर ने मारी 35

Advertisement
Advertisement

Viral Video: आए दिन हमें सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े जीरो वीडियो देखने को मिल जाते हैं, ज्यादातर जानवरों के वीडियो बहुत ही खतरनाक होते हैं और कई बार कुछ वीडियो फनी भी होते हैं, लेकिन कई बार कुछ ऐसे वीडियो भी होते हैं, जिन्हें देखकर लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाते हैं.

वैसे तो आप सभी जानते हैं कि लंगूर अपनी ऊंची छलांग के लिए जाना जाता है, लेकिन यह कितनी ऊंची और कितनी दूर तक छलांग लगा सकता है, इसका अंदाजा किसी को नहीं है।ऊंची छलांग देखने का इंतजार है, इस वीडियो में लंगूर बहुत गुस्से में है और इतना ऊंचा कूदता है कि लोग चौंक जाते हैं।

लंगूर बिल्कुल बजरंगबली की तरह छलांग लगाता है

भगवान राम के भक्त श्री हनुमान वानर प्रजाति के थे, जो बहुत मजबूत भी थे और इतनी ऊंची छलांग लगाते थे कि कब गायब हो जाएं यह देखना मुश्किल था। लोगों का मानना ​​है कि सभी बंदर प्रजातियों में भगवान हनुमान का वास होता है,

आज इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने ऐसा रिएक्ट किया है मानो उन्होंने वाकई भगवान हनुमान को देखा हो. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेहद गुस्से में एक लंगूर एक बिल्डिंग से दूसरी बिल्डिंग में छलांग लगा रहा है.

 

इमारत बहुत ऊंची है और दोनों इमारतों के बीच की दूरी बहुत दूर है, फिर भी यह लंगूर बिना किसी डर के इतनी ऊंची छलांग लगा रहा है कि लोग इसकी छलांग देखकर अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। लंगूर की ऊंची छलांग ने लोगों को हैरान कर दिया है, एक लंगूर इतनी ऊंची छलांग लगा सकता है,

इस वीडियो को देखकर लोगों को इस बात का अंदाजा हो गया है. लंगूर की लंबी पूंछ और फुर्तीला शरीर इसे ऊंची छलांग लगाने में मदद करता है, यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, लोग इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं, एक यूजर ने कमेंट में लिखा है.

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है ‘सिर्फ लंगूर ही सबसे लंबी छलांग लगा सकते हैं’ और भी कई यूजर्स ने ‘जय श्री राम जय हनुमान’ जैसे कई कमेंट किए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर “RV Videos Showtime” नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है,

अब तक इस वीडियो को 20 लाख व्यूज और 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों को यह अविश्वसनीय लग रहा है.

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *