Viral Video: पहली बार दिखा रोमांटिक मिजाज का तोता, किस करके हुए मादा तोता को अंग्रेजी में बोला “हेलो.. हे बेबी गर्ल”

Advertisement
Advertisement

Viral Video: वैसे तो सभी पक्षी बहुत ही प्यारे लगते हैं, लेकिन लोगों का सबसे पसंदीदा तोता है, लोग तोते को पालना बहुत पसंद करते हैं, तोता ही एक ऐसा पक्षी है जो लोगों की बातों को समझता है और बार-बार उनकी बातों को दोहराता है।

पढ़ाए जाने पर वह लोगों से बात भी करता है, तोते को जो सिखाया जाता है वह बहुत जल्दी सीख जाता है, तोते का दिमाग बहुत तेज होता है।

बातचीत को दोहराना ठीक है, लेकिन क्या आपने कभी किसी तोते को रोमांटिक मूड में देखा है? हाल ही में एक तोते का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें तोता काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहा है और अंग्रेजी में एक मादा तोते को पटाने की कोशिश कर रहा है.

अंग्रेजी में “हैलो..हे बेबी गर्ल” कहकर मादा तोते को प्रभावित किया

इस तोते के वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है, लोग इस तरह के रोमांटिक तोते को पहली बार देख रहे हैं और इसका रोमांटिक अंदाज देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हरे रंग का तोता पीली मादा तोते को देखकर खुद को रोमांटिक होने से नहीं रोक पाता है और वह मादा तोते को प्रभावित करने की पूरी कोशिश कर रहा होता है।

पीला तोता भी मौके पर पीली मादा तोते की चोंच पर चूम रहा है, इतना ही नहीं हरा तोता भी पीले तोते से अपने प्यार का इजहार कर रहा है, हरा तोता पीला तोता आई लव यू कहकर अपने प्यार का इजहार कर रहा है ” अंग्रेजी में।

तोते का प्यार लोगों को खूब पसंद आ रहा है, तोते की एक छोटी सी प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर लोगों के दिलों को छू रही है, तोते ने अपनी प्यारी बातों से लोगों का दिल मोह लिया है.

https://www.instagram.com/reel/Ch9i7nqj7Rd/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के कुछ ही घंटों में 50 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग तोते को स्मार्ट और फ्लर्टी बता रहे हैं.

लोगों को यह तोता बहुत प्यारा लग रहा है. जी हां. , सोशल मीडिया पर लोग इस तोते को देखकर पूछ रहे हैं कि ऐसा तोता कहां मिलेगा।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *