Viral Video: उर्फी जावेद ने अपने कपड़े उतारकर शरीर पर सिर्फ धागा क्यों लपेटा, अपने बोल्ड लुक पर उन्होंने खुद सफाई दी है

Advertisement
Advertisement

Viral Video:  सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था,

जिसे देख फैन्स के होश उड़ गए थे. उन्होंने वीडियो में सिर्फ ग्रीन कलर का धागा ही पहना है।

इस लुक के चलते उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. क्योंकि ये पहली बार था जब फैशन दीवा ने इतने हॉट वीडियो शेयर किए हों. हालांकि उर्फी ने अपने लुक को लेकर भी सफाई दी और बताया कि उन्होंने इतना हॉट लुक क्यों कैरी किया।

उर्फी का सबसे बोल्ड लुक

कुछ समय पहले उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. वीडियो में उर्फी हरे रंग के धागों से बनी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में उर्फी का लुक काफी चर्चा में रहा था.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वहीं उर्फी जावेद के इस लुक के सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल कर दिया. इसके बाद उर्फी ने वीडियो में अपने लुक के बारे में बताया और बताया कि उन्होंने यह ड्रेस क्यों पहनी है।

यह बात उर्फी जावेद ने कही

उर्फी जावेद के वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हुआ. आप देख सकते हैं वीडियो में उर्फी टॉपलेस नजर आ रही हैं. वीडियो को लेकर उर्फी को लेकर तरह-तरह की बातें चल रही थीं।

हालांकि उर्फी ने इस पर अपनी राय रखते हुए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा- ‘मेरी ड्रेस का एक मतलब है. कैसे भारत में महिलाएं अपनी शादी के दिन खूबसूरत दिखने के लिए गुलाबी और चमकदार आभूषण पहनती हैं।

लेकिन ये सब पहनकर ठीक से चल भी नहीं पाते। खैर अब उर्फी के बयान और उनके लुक में क्या कनेक्शन था ये तो वही बता सकते हैं. लेकिन उनके लुक की तरह उर्फी का बयान भी काफी चर्चा में रहा.

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *