Viral Video: फिल्म प्रमोशन के दौरान तब्बू ने साड़ी पहनकर गिरी बिजली, वायरल हुआ हॉट वीडियो

Advertisement
Advertisement

Viral Video: बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री तब्बू ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों में राज किया है।वह अपने स्टाइल के लिए लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं,

उन्होंने कई अभिनेत्रियों के साथ काम कर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, इन दिनों दोनों तब्बू और अर्जुन अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं।

उनकी आने वाली फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान और कुमुद मिश्रा जैसे सितारे हैं, इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था

जहां तब्बू और अर्जुन अपनी दमदार अदाकारी दिखाते नजर आए थे, यह फिल्म इसी महीने की 13 जनवरी को रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान तब्बू ने साड़ी में कहर ढाया था

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि तब्बू और अर्जुन टीवी शो इंडियन आइडियल के सेट पर अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे और वही सेट के बाहर मीडिया के सामने उनकी फिल्म के डायरेक्टर, लोकप्रिय निर्देशक विशाल।

 

भारद्वाज के बेटे असमन भारद्वाज बॉलीवुड फिल्मों में निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं।फिल्म के प्रचार के दौरान कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।तब्बू ने फिल्म के प्रचार के दौरान एक खूबसूरत बैंगनी साड़ी पहनी थी।

जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उन्होंने अपने साड़ी लुक के साथ खुले बालों को कैरी किया है.वही अर्जुन कपूर ने आंखों पर काला चश्मा लगाए ग्रे कलर का सूट पहने और डॉगी स्टाइल में पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक करवाईं.

तब्बू और अर्जुन दोनों ही एक्टर्स पोज देते नजर आए, वहीं फोटो में तब्बू अर्जुन को थामे खड़ी नजर आ रही हैं वहीं अर्जुन जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं.

अर्जुन कपूर ने वैनिटी वैन के पास खड़े होकर कमाल के पोज दिए और उनके फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आया.वीडियो को अब तक 7.5 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने वीडियो को लाइक किया है,

वहीं कुछ यूजर्स फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स को एक्ट्रेस का लुक पसंद आ रहा है.

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *