Viral Video: घुंघट लिए देसी भाभी ने देहाती गाने पर किया ऐसा अंग्रेजी डांस, देखने वालो के छूटे पसीने – वीडियो हुआ वायरल

Advertisement
Advertisement

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन ढेर सारे डांस वीडियो और गाने के वीडियो वायरल हो रहे हैं. यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां शॉर्ट वीडियो और रील्स बहुत तेजी से ट्रेंड करने लगते हैं।

सोशल मीडिया पर इन दिनों देशी भाभी के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. आजकल देसी भाभियां भी सोशल मीडिया पर खुद को काफी एक्टिव रख रही हैं और अपने लटको झटके और डांस से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं.

ये देसी भाभियां बॉलीवुड के पुराने गानों से लेकर नए गानों और भोजपुरी, हरियाणवी और राजस्थानी गानों के साथ-साथ देहाती गानों पर भी थिरकती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर आज देसी भाभी का डांस देखने को मिल रहा है.

सोशल मीडिया यूजर्स भी उनके डांस वीडियो देखना खूब पसंद करते हैं. आजकल इसी से जुड़ा एक भाभी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह एक देहाती लोकगीत पर कमर तोड़ डांस कर रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है.

 

घूंघट में भाभी ने कमर तोड़ अंग्रेजी डांस किया
इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि कुछ महिलाएं घर में नजर आ रही हैं. वहीं एक देसी भाभी ने पर्पल साड़ी पहनी हुई है। जिसमें वह बेहद ही सेक्सी और हॉट लग रही हैं।

बैकग्राउंड में चल रहे देहाती गाने गुजरिया लेटी हिलोर पर देसी भाभी अपने लंबे घूंघट वाली बैंग्स दिखा रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं. देसी भाभी इतने जोश से डांस कर रही हैं कि उनके बगल में खड़ी महिलाएं टक डांस देख रही हैं और उनके डांस का खूब लुत्फ उठा रही हैं.

देसी भाभी के डांस मूव्स इतने बेहतरीन हैं कि नजरें हटा पाना मुश्किल है. यही वजह है कि लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर SK Studio EATH नाम के चैनल ने अपलोड किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये वीडियो काफी पुराना है

लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यही वजह है कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 720k से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *