Viral Video: बंदर ने शख्स को दे मारा गजब का धोबी पछाड़ पटकनी, सोशल मीडिया यूजर्स बोले, क्या जोरदार पटकनी दी है

Advertisement
Advertisement

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आए दिन हर तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो इतने फनी और फनी होते हैं कि हम पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो जाते हैं. वैसे तो इस प्लेटफॉर्म पर जानवरों से जुड़े कई वीडियो देखे जा सकते हैं, लेकिन इनमें ज्यादातर बंदरों के वीडियो शामिल हैं।

जिसमें उनकी शरारतें और अन्य चालें देखी जा सकती हैं। हम सभी जानते हैं कि बंदर बहुत शरारती होते हैं और इंसानों की नकल करते हैं जैसे कि वे खुद इंसान हों। आपने कई बार देखा होगा कि जब बंदर इंसानों से परेशान होते हैं तो इंसानों पर हमला कर देते हैं।

इन दिनों इसी कड़ी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर धोबी के पीछे एक शख्स को पीटता नजर आ रहा है. इसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो गए हैं।

बंदर ने WWE स्टाइल में लड़के को मुक्का मारा
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अब देखा गया है कि एक शख्स है जो अपने घर की छत पर चढ़े बंदर को भगाने की कोशिश कर रहा है

और वो उसे बार-बार भगा रहा है. यह देखकर बंदर अपने दिमाग का इस्तेमाल करता है और पूरी ताकत से छलांग लगाता है और आदमी को जमीन पर पटक देता है। जिसके बाद वह जमीन पर गिर जाता है।

हालाँकि, जब तक व्यक्ति जमीन से उठता है। तब तक वह बंदर वहां से नौ दो ग्यारह हो जाता है। बंदर के इस तरह वार करने के तरीके को देखकर शब्द भी बहुत हैरान होता है और कुछ देर के लिए शांत भी हो जाता है। बंदर की इस दमदार तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान हैं।

देखिए ये फनी वीडियो-

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meemlogy (@meemlogy)

अगर आप भी समझदार वीडियो देखना चाहते हैं तो आप मीमलोग्यंदघंता नाम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के इंस्टाग्राम पेज पर जा सकते हैं, जहां इस वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं,

जबकि 702k से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. यह वीडियो। साथ ही इस वीडियो पर कई लोगों ने अपने रिएक्शन शेयर किए हैं.

जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये बंदर तो धोबी पचदार है’. तो दूसरे यूजर ने ऐसा ही नहीं लिखा, क्या खूब फटकार लगाई है।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *