श्रद्धा आर्या ने पहन लिए ऐसे कपडे कि लड़खड़ाती आई नजर, सबके सामने हुई ट्रोलिंग का शिकार, देखें वीडियो

Advertisement
Advertisement

छोटे पर्दे की बेहद ही पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या टीवी शो कुंडली भाग्य में प्रीता अरोड़ा के रूप में काफी पॉपुलर हुई है। उनके फैंस पहली पसंद बन चुकी है। श्रद्धा आर्या एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद ट्रोलर की नजर उन पर पड़ी और ट्रोलिंग का माहौल बनता चला गया।

दरअसल इंडियन टेलिविजन अकेडमी अवॉर्ड में पहुंची श्रद्धा लड़खड़ाते हुए नजर आए। ITA अवार्ड फंक्शन में श्रद्धा अपने पति राहुल नागल के साथ पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस ने काफी हैवी एंब्रॉयडरी वाला गाउन पहन रखा था। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी लेकिन गाउन की वजह से उन्हें चलने में परेशानी भी हो रही थी और वह अनकंफर्टेबल फील कर रही थी।

हाई हील्स पहनी श्रद्धा जब चलती है तो वह लड़खड़ाते हुई नजर आती है लेकिन अपने लुक की वजह से वह लोगों के दिलों पर छा गई। ग्रीन ईयररिंग और मेसी हेयर बन से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था। जिसमें वह बेहद ज्यादा खूबसूरत लग रही थी लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्हें श्रद्धा का लड़खड़ाना गाना पसंद नहीं आया।

श्रद्धा जब अपनी कार की ओर जाते हुए देखती है तो उस दौरान वह अजीब तरह से व्यवहार करती है, उनके हैवी काउंट हाई हील्स की वजह से वह ढंग से चल नहीं पा रही है। उन्हें उनके पति राहुल ने सपोर्ट भी किया और उन्हें भीड़ से बचाया। राहुल को प्रोटेक्टिव हस्बैंड कहा जा सकता है लेकिन श्रद्धा आर्या बुरी तरह से ट्रोल की जा रही है।

ट्रोल हुई श्रद्धा आर्या
वायरल हो रहे वीडियो को आप देख सकते है और अनुमान लगा सकते हैं कि उन्होंने शायद ड्रिंक किया हो। एक यूजर ने कहा पूरी टल्ली है तो दूसरे ने लिखा इतना ड्रिंक क्यों किया जब चलना नहीं जा रहा तो, कुछ लोगों ने उनके प्रेगनेंसी के कयास भी लगाए और इसकी वजह उनका वजन बढ़ने से लोगों ने अनुमान लगा लिया है। बीते दिनों श्रद्धा को शादी के बाद वजन बढ़ने को लेकर ट्रोल किया गया था। फिलहाल यह वीडियो यूट्यूब filmy fame अकाउंट से शेयर किया गया है। लाखों बार देखा जा चुका है और ज्यादा से ज्यादा लोग पसंद करने के साथ अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

सोशल मीडिया पर लड़की का डांस वीडियो छा गया है। हर किसी ने लड़की के डांस की तारीफ की है तो अदाओं और एक्सप्रेशन को लाजवाब बताया है। जिस अंदाज से लड़की ने सबका दिल जीता है। वैसे ही लोग सोशल मीडिया पर इसके वीडियो को खूब शेयर कर रहे है। जिससे यूट्यूब अकाउंट simple N Attractive पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 50 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है और 280 हजार से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *