Viral Video: आप जैसा कोई मेरी… गाने पर मलाइका की अदाओं ने किया घायल, डांस ने मचाई धूम

Advertisement
Advertisement

Viral Video:  मलाइका अरोड़ा का डांस आप कोई मेरी ज़िंदगी में आए चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहा है… आज रिलीज़ हुई। 1980 में आई फिल्म कुर्बानी के इस गाने को आयुष्मा खुराना स्टारर फिल्म एन एक्शन हीरो के लिए रीक्रिएट किया गया है.

जिसमें मलाइका डांस करती नजर आ रही हैं। गाने के रिलीज होने के एक घंटे के अंदर ही इसके व्यूज लाखों में पहुंच गए और मलाइका की परफॉर्मेंस से घायल हुए लोगों ने तारीफों की बौछार कर दी।

इस गाने में मलाइका के साथ-साथ आयुष्मान खुराना भी उनके साथ स्टेप बाय स्टेप डांस कर रहे हैं. फिल्म में जयदीप अहलावत भी हैं।

ग्लैमरस और हॉट अंदाज
अर्जुन कपूर के साथ अपनी नजदीकियों और जिम और बॉलीवुड पार्टियों के दौरान पैपराज़ी द्वारा खींची गई तस्वीरों के कारण लगातार सुर्खियों में रहने वाली मलाइका अरोड़ा के प्रशंसक उनकी वापसी को लेकर उत्साहित हैं।

 

छैंया-छैंया से लेकर मुन्नी बदनाम हुई तक सभी फिल्मों में अपने आइडम डांस से धूम मचाने वाली मलाइका चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

इस गाने में मलाइका का ग्लैमरस और हॉट अंदाज लोगों को खूब अट्रैक्ट कर रहा है. कुर्बानी फिल्म में ये गाना जीनत अमान पर फिल्माया गया था

और लोग इसे देखने के बाद भी इसकी तारीफ करते हैं. इस गाने को एन एक्शन हीरो के लिए तनिष्क बागची द्वारा फिर से बनाया गया था और ज़ारा एस खान और अल्तमश फरीद द्वारा गाया गया था।

एक्शन में नजर आएंगे
एन एक्शन हीरो 2 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म इंडस्ट्री के चहेते एक्शन हीरो की इस कहानी में छैंया छैंया गर्ल भी बॉलीवुड की एक आइटम डांसर के रूप में नजर आएंगी. सूत्रों के मुताबिक वह आइटम नंबर के साथ एक छोटा सा रोल भी करती नजर आएंगी.

सूत्रों का कहना है कि वह कुछ दृश्यों में मलाइका अरोड़ा के रूप में नजर आएंगी, जो एक फिल्म के सेट पर हैं।

शूटिंग कर रहे हैं। 49 वर्षीय दबंग में मुन्नी बदनाम, हाउस फुल 2 में अनारकली डिस्को चली और कांटे की माही वे जैसे अपने आइटम नंबरों के लिए प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय हैं,

लेकिन आज भी वह दिल से में शाहरुख खान के साथ ट्रेन में धूम मचा रही हैं। लेकिन उनका छैंया छैंया नृत्य सबसे अच्छा माना जाता है।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *