Viral Video: पठान के डायरेक्टर ने बताया, क्यों दीपिका को बिकनी में दिखाया

Advertisement
Advertisement

Viral Video: दीपिका पादुकोण का डांस अगले साल जनवरी में रिलीज होने वाली शाहरुख खान की फिल्म पठान का पहला गाना ‘शरम रंग आ’ था और चंद घंटों में ही उसका रंग उतर गया। लोगों ने साफ कहा कि इसकी धुन और शब्द जुबान पर नहीं टिकने वाले।

तीन मिनट से ज्यादा लंबे इस गाने के वीडियो की अगर ज्यादा चर्चा है तो वह दीपिका पादुकोण के बीच बिकिनी लुक को लेकर है. इस लुक में वह यकीनन काफी खूबसूरत लग रही हैं और लोगों ने उनकी वजह से इस गाने को यूट्यूब पर एक से ज्यादा बार देखा है.

लेकिन इसकी बेशर्म रंग धुनों और बोलों के बावजूद लोगों ने इसे अपने दिमाग में नहीं रखा। इस गाने को गुनगुनाना मुश्किल है। पठान का यह पहला गाना था और इससे काफी उम्मीदें थीं।

टीम का मिशन बन गया है …

दीपिका के बिकिनी लुक की चर्चाओं के बीच फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कहा है कि दीपिका न सिर्फ हमारी इंडस्ट्री की शानदार अदाकारा हैं, बल्कि उन्हें हर फिल्म के साथ लगातार आगे बढ़ते हुए देखा गया है.

वह काफी सहजता से ग्लैमरस दिखती हैं। ऐसे में अगर दीपिका आपकी फिल्म में हैं तो यह जिम्मेदारी बन जाती है कि आप उनकी छवि के साथ न्याय कर सकें।

दीपिका को बिकिनी लुक में पेश करने के मुद्दे पर सिद्धार्थ ने कहा कि मैं दीपिका को उनके अब तक के सबसे ग्लैमरस और हॉट अवतार में दिखाना चाहता था.

 

मैंने इसे अपनी टीम के साथ शेयर किया और दीपिका को इस अंदाज में दिखाना हमारे लिए मिशन बन गया।

और कुछ नहीं
बचना ऐ हसीनों, ता रा रम पाम, बैंग बैंग और वार जैसी फिल्में कर चुके सिद्धार्थ के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग के दौरान जब तय हुआ कि दीपिका और शाहरुख पर गाना स्पेन के बीच पर शूट किया जाएगा। ,

उन्होंने और उनकी टीम ने फैसला किया कि जितना हो सके, वह दीपिका को पर्दे पर हॉट अवतार में दिखाएंगे। बेशरम रंग गाने को देखकर समझ आता है कि सिद्धार्थ ने दीपिका को हॉट दिखाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी.

कहा जाता है कि दीपिका भी गाने की शूटिंग के विचार से खुश थीं और उन्होंने बेशरम रंग की शूटिंग से पहले सिद्धार्थ को कॉकटेल, हैप्पी न्यू ईयर और घरैयां में अपने अवतार देखने के लिए कहा। जिसमें वह काफी ग्लैमरस दिखाई दे रही थीं।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *