Viral Video: मुकेश अम्बानी के एंटेरिया हाउस से कम नहीं है सुनील सेट्टी का घर

Advertisement
Advertisement

Viral Video: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुनील शेट्टी आज भले ही फिल्मों में नजर नहीं आते लेकिन उन्होंने बॉलीवुड को कई फिल्में दी हैं जिसके कारण वह आज भी लोगों के दिलों में मौजूद हैं, उनकी कई फिल्में सुपर डुपर हिट रही हैं.जिन्हें लोग देखना पसंद करते हैं आज भी।

सुनील शेट्टी एक अभिनेता ही नहीं बल्कि एक फिल्म निर्माता और साथ ही एक उद्यमी भी हैं, आज के इस वीडियो में आप सुनील शेट्टी के बारे में जान रहे हैं, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनील शेट्टी कहां हैं।साथ ही सुनील शेट्टी के बारे में भी काफी जानकारी मिल रही है कौन किसके साथ रहता है।

सुनील शेट्टी का घर कहाँ है?
बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1992 में फिल्म ‘बलवान’ से की थी। फिल्मी दुनिया में सुनील शेट्टी को एक एक्शन हीरो के रूप में भी जाना जाता है।

साल 1991 में उन्होंने माना शेट्टी के साथ सात फेरे लिए, सुनील शेट्टी के दो बच्चे हैं, उनकी बेटी “आशिया शेट्टी” ने फिल्म “हीरो” में और उनके बेटे “अहान शेट्टी” ने 2021 में फिल्म “तड़प” में उनका किरदार निभाया। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

 

 

इस वीडियो में एक युवक ने बताया है कि मुंबई के कोलाबा में मुकेश अंबानी के घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर सुनील शेट्टी का घर है, जहां वह अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनकी बिल्डिंग का नाम पृथ्वी अपार्टमेंट है जो मुंबई के अल्टामाउंट रोड पर स्थित है।

इस इमारत में 120 फ्लैटों के साथ 30 मंजिलें हैं, सभी फ्लैटों में स्विमिंग पूल, गार्डन, जिम एरिया, थिएटर आदि सभी सुविधाएं हैं। एक बिजनेसमैन और प्रोड्यूसर होने के नाते सुनील शेट्टी हर साल करीब 150 करोड़ रुपये कमाते हैं

इतना ही नहीं सुनील शेट्टी रियलिटी और दिलोफ्रास नाम की एक कंपनी के भी मालिक हैं उनका कुल नेटवर्क 100 करोड़ से ऊपर है यानी 1 करोड़ प्रति माह से ज्यादा। कि, उनके पास लग्जरी कारों का भी कलेक्शन है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर “प्राइस के व्लॉग्स” नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है, अब तक इस वीडियो को 107 हजार व्यूज और 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *