KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: राहुल-अथिया बंधे शादी के बंधन में , कौन कौन हुआ शादी में शामिल, यहां जाने सब कुछ

Advertisement

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले ‘जहां’ में फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी की। इस मौके पर हम आपको दोनों की शादी से जुड़ी हर अपडेट दे रहे हैं।

Advertisement

बताया जा रहा है कि शादी में आने वाले सभी मेहमानों के हाथों पर लाल रंग की पट्टियां बांधी गई हैं, जिससे पता चलता है कि इन लोगों को न्योता दिया गया है. इस बैंड के बिना कोई भी अंदर नहीं जा सकता। विवाह स्थल के बाहर सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं।

सुनील शेट्टी ने कन्फर्म किया है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी का रिसेप्शन आईपीएल के बाद होगा। शादी समारोह के बाद सुनील और उनका बेटा अहान पैपराजी को मिठाई बांटने निकले, वहीं उन्होंने मीडिया को शादी के रिसेप्शन के बारे में बताया.

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी हो चुकी है। इसके बाद सुनील शेट्टी और अहान ने पैपराजी और मीडिया के लोगों को मिठाई बांटी।

इस शादी में कई क्रिकेटर्स भी शामिल हुए थे. हालांकि टीम इंडिया के कई खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के चलते शादी में नहीं पहुंच सके.
केएल राहुल की मां वेन्यू पर जाती नजर आईं. वीडियो देखें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

अजय देवगन ने भी अथिया राहुल की शादी के खास मौके पर सुनील शेट्टी को बधाई दी है।
संजय दत्त ने भी ट्वीट कर कपल को बधाई दी।

हनीमून पर नहीं जा पाएंगे कपल – खबर है कि शादी के बाद राहुल और अथिया हनीमून पर नहीं जा पाएंगे। रिसेप्शन के बाद दोनों अपने-अपने काम में बिजी हो जाएंगे. जहां केएल राहुल अपने अगले टूर्नामेंट के लिए जाएंगे, वहीं अथिया अपना नया प्रोजेक्ट शुरू करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *