Viral Story: Humayun Saeed को ‘6 फुट 3 इंच की लड़की’ के साथ करने थे इंटीमेट सीन, एक्ट्रेस ने इस तरह दूर की को-स्टार की नर्वसनेस

Advertisement
Advertisement

Viral Story: हुमायुं सईद इन द क्राउन: महारानी एलिजाबेथ और उनके परिवार के इतिहास पर आधारित नेटफ्लिक्स सीरीज ‘द क्राउन’ का पांचवा सीजन (द क्राउन सीजन 5) आ चुका है।

इस सीजन को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इसे देखने में काफी दिलचस्पी ले रहे हैं. बता दें कि इस बार इस शो की कास्ट में एक पाकिस्तानी एक्टर भी शामिल है.

अभिनेता ने हाल ही में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के ओटीटी शो ‘द मिर्जा मलिक शो’ पर खुलासा किया है

कि वह ‘6 फीट 3 इंच’ की सह-अभिनेत्री हैं। अंतरंग दृश्यों को एक साथ शूट करने में काफी घबराहट होती थी, लेकिन उनकी सह-कलाकार घबराहट दूर करने की तरकीब निकाली…

इस पाकिस्तानी एक्टर को 6 फुट की सुंदरी के साथ करना था इंटिमेट सीन!

आइए जानते हैं हम यहां किस पाकिस्तानी अभिनेता की बात कर रहे हैं। यहां हम बात कर रहे हैं अभिनेता हुमायूं सईद की जो पाकिस्तानी इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम है।

हुमायूं सईद हाल ही में सानिया-शोएब के शो में नजर आए जहां उन्होंने खुलासा किया कि ‘द क्राउन’ में उनकी को-एक्ट्रेस एलिजाबेथ डेबिकी ‘6 फुट 3 इंच की लड़की’ हैं और हुमायूं ने उनके साथ एक रोमांटिक सीन किया है।

रोमांटिक दृश्यों को लेकर घबराहट दूर हो गई है

हुमायूं सईद ने कहा कि किसिंग सीन को लेकर वह काफी नर्वस थे लेकिन उनकी को-एक्ट्रेस ने उन्हें काफी कंफर्टेबल फील कराया।

हुमायूं का कहना है कि जब उनकी एक्ट्रेस ने उनकी तारीफ करनी शुरू की और उन्हें मोटिवेट किया तो वह शर्मा गए।

हुमायूँ ने उसे बताया कि यह तरीका काम कर रहा था और इसलिए एलिजाबेथ को उसकी तारीफ करते रहना चाहिए; ऐसे में उनकी घबराहट दूर हो जाएगी।

आपको बता दें कि हुमायूं सईद ने इस शो में ‘डॉक्टर हसनत खान’ का किरदार निभाया है, जो ‘प्रिंसेस डायना’ यानी एलिजाबेथ डेबिकी का पार्टनर था।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *