Gandhi Godse Ek Yudh फिल्म डायरेक्टर राजकुमार संतोषी को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस से मांगी अतिरिक्त सुरक्षा

Advertisement

Gandhi Godse Ek Yudh:  फिल्म ‘पठान’ के बाद ‘गांधी गोडसे: एक युद्ध’ को लेकर विवाद छिड़ गया है। इसी बीच इस फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी को फोन पर धमकी मिली है. उन्होंने इस संबंध में मुंबई पुलिस से शिकायत की है और कहा है कि उनकी जान को खतरा है। राजकुमार ने कहा कि उनके परिवार को भी खतरा है। ऐसे में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

Advertisement

बता दें कि राजकुमार संतोषी 9 साल बाद फिल्म ‘गांधी गोडसे: एक युद्ध’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। ये फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही विवाद देखने को मिल रहा है। हालांकि फिल्म से जुड़े कलाकार प्रमोशन में लगे हुए हैं. शुक्रवार को मुंबई में फिल्म के प्रमोशन के दौरान विरोध देखने को मिला और काले झंडे दिखाए गए. विवाद बढ़ने पर पुलिस को मौके पर बुलाना पड़ा।

‘अनजान लोगों से मिली धमकियां’

अब खबर आई है कि फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी, प्रोड्यूसर ललित कुमार श्याम टेकचंदानी को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने इस संबंध में मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त सत्यनारायण से शिकायत की है। राजकुमार संतोषी ने पुलिस को जो पत्र लिखा है, उसमें उन्होंने कहा है- मैं आपको इस पत्र के माध्यम से बताना चाहता हूं कि 20 जनवरी को हमारी टीम ने गांधी बनाम गोडसे फिल्म की रिलीज से पहले एक विशेष प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

इसे बाधित करने का प्रयास किया गया। मेरी टीम (निर्देशक, निर्माता और कलाकार) अंधेरी इलाके में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही थी, तभी कुछ लोगों का समूह वहां पहुंच गया और हंगामा करने लगा, जिसके कारण पीसी को बीच में ही रोकना पड़ा। बाद में, मुझे कुछ अज्ञात लोगों से कई धमकियां मिलीं और कहा गया कि इस फिल्म की रिलीज और प्रचार को रोक दिया जाए।

Gandhi Godse Ek Yudh

Gandhi Godse Ek Yudh

‘असुरक्षित महसूस कर रहा हूं’

इन घटनाओं के बाद मैं खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा हूं। मैं यह भी बताना चाहता हूं कि अगर ऐसे लोगों को खुला छोड़ दिया गया और आप खुद कोई कदम नहीं उठा रहे हैं तो इससे हमारा ही नहीं, लोगों का भी बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है।

Gandhi Godse Ek Yudh

 

इस घटना के बाद मैं खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा हूं और आगे अनुरोध करना चाहता हूं कि अगर ऐसे लोगों को खुला छोड़ दिया गया और कोई कार्रवाई नहीं की गई तो मुझे और मेरे परिवार को गंभीर खतरा बना रहेगा. भविष्य में इसका नुकसान हमें ही नहीं बल्कि बड़े स्तर पर लोगों को भी उठाना पड़ सकता है।

राजकुमार संतोषी ने आगे कहा- मेरा आपसे अनुरोध है कि इस मामले में कानून के तहत सभी जरूरी कदम उठाएं. मैं आपसे आगे अनुरोध करता हूं कि मुझे और मेरे परिवार के अन्य सदस्यों को अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करें।

disclaimer
viralkhabri.com में आप सभी का स्वागत है. यह Website हिंदी में सभी प्रकार की जानकारी लोगों तक पहुचाने के लिए बनाया गया है. इसके ज्यादातर लेख News, Jobs, Bollywood एवं Automobile से सम्बंधित जानकारी के लिए लिखे गए हैं, इसके साथ ही कुछ लेख Social Media पर वायरल फोटो व वीडियो के आधार पर लिखे है जिनकी viralkhabri.com पुष्टी नही करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *