Viral Video: शादीशुदा नई जोड़ी ने पहाड़ी गाने पर किया ऐसा मजेदार डांस, की घरवालों की आंखे फ़टी की फटी रह गयी

Advertisement
Advertisement

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। गाने पर बनी शॉर्ट वीडियो क्लिप खूब वायरल होती हैं. यूजर्स भी ऐसे वीडियो देखना पसंद करते हैं। यही कारण है कि सामग्री निर्माता इतनी छोटी वीडियो क्लिप बनाते हैं।

जो अपलोड होते ही वायरल हो जाता है। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस तरह के वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं और यही वजह है कि कंटेंट क्रिएटर्स ऐसे वीडियो बनाते हैं जो यूजर्स को पसंद आते हैं

और साथ ही वह जल्द ही वायरल होने लगते हैं। जिससे उनके वीडियो को अधिक लाइक और व्यूज मिलते हैं। आपने शादियों में जीजा जोड़े को डांस करते देखा होगा। जो बिल्कुल अलग अंदाज में अपनी ही धुन में नाचते हैं।

इससे जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देवर-भाभी का जोड़ा पहाड़ी गाने पर जबरदस्त डांस करता नजर आ रहा है. इसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं।

पहाड़ी गाने पर जोरदार डांस वीडियो वायरल
इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि इसमें जीजा-भाई की जोड़ी है. जो एक दूसरे के साथ डांस करने के लिए मैदान में उतरे हैं. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि दोनों घर के बाहर मौजूद हैं

जहां पहले से ही ग्रामीणों की काफी भीड़ जमा हो चुकी है. बैकग्राउंड में एक पहाड़ी लोकगीत बज रहा है, जिस पर भैया और भाभी एक-दूसरे के साथ ठुमके बजाकर भीड़ का मनोरंजन कर रहे हैं।

 

भैया और भाभी पहाड़ी डांस स्टेप इतनी खूबसूरती से कर रहे हैं कि उनका डांस देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं. दोनों इतने कमाल का डांस कर रहे हैं

कि दोनों रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं और एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स किए जा रहे हैं. भाभी का भी यही एक्सप्रेशन देखने लायक है। भैया और भाभी दोनों बहुत ही जोश से नाच रहे हैं।

इन दोनों का डांस सोशल मीडिया पर यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर एक चैनल के नाम से शेयर किया गया है। जहां इस वीडियो को अब तक 582k से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

तो वही 4.5k से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए भैया भाभी के डांस की सराहना की है.

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *