Viral Video: जेनेलिया डिसूजा को ऐसे कपड़े पहनकर सबके सामने होना पड़ा शर्मिंदा, वीडियो हुआ वायरल

Advertisement
Advertisement

Viral Video: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने एक से एक मशहूर फिल्मों में काम किया है, लेकिन एक राजनीतिक परिवार की बहू बनने के बाद उन्होंने अपनी प्रतिष्ठा को कहीं भी कम नहीं होने दिया।

वह अपने पति रितेश देशमुख के साथ कई इवेंट्स में साथ नजर आती हैं। एक लंबा करियर और दो प्यारे बच्चे होने के बावजूद भी वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

जेनेलिया देशमुख सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपने फैमिली फंक्शन और अपनी और अपने बच्चों की कई फोटोज भी शेयर करती हैं। फैंस उनकी सभी तस्वीरों पर खूब प्यार बरसाते हैं।

लेकिन कहते हैं कुछ लोग हमेशा कमियां निकालने बैठते हैं। और ये मौका उन्हें जेनेलिया के एक वीडियो में भी नहीं मिला। जहां एक इवेंट के दौरान वह ट्रेलर के रोल का निशाना बन गईं।

मौका था फिल्म वेड के प्रोमो लॉन्च का
इस प्रोमो लॉन्च में शामिल होने के लिए दीया पहुंचीं. तब उन्होंने एक खास तरह की टी-शर्ट पहनी थी। जिसमें आधा दिल बनाया गया था। उनके पति रितेश देशमुख ने भी ऐसी टी-शर्ट पहनी थी जिससे आधा दिन ही बनता हो।

 

 

जब दोनों फोटो खिंचवाने के लिए आगे आए तो उनकी टी-शर्ट पर लगा आधा-आधा दिल पूरे दिल में बदल गया। लेकिन जब जेनेलिया इवेंट अटेंड करने आईं तो कार से उतरते वक्त उनकी टी-शर्ट थोड़ी ऊपर चली गई

और उनकी पैंटी उनकी जींस से साफ नजर आ रही थी। क्योंकि उस दौरान जेनेलिया को लो वेस्ट जींस पहननी थी। ऐसा क्या हुआ कि वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

इस वीडियो को हम सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट @मस्ती का अड्डा पर देख सकते हैं। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने इसे पसंद किया. बहुत सारे लोगों ने कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की,

एक यूजर ने लिखा “फैंसी पेंटी का ऐड करने वाली नकली है क्या” दूसरे ने लिखा “अरे यह एक नया फैशन है” इस तरह उन्हें काफी ट्रोल का सामना करना पड़ा।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *