Viral Video: अजय देवगन की बेटी की पार्टी का VIDEO वायरल, शराब का गिलास देख भड़क रहे इंटरनेट यूजर्स

Advertisement
Advertisement

Viral Video:  अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन अपनी हाई-फाई पार्टीज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कभी वह शराब का गिलास लेकर नजर आती हैं तो कभी वह दोस्तों के साथ बोल्ड अवतार में पोज देती हैं।

नए साल से पहले निसा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी एक दोस्त के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो से इंटरनेट यूजर्स अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल का गुस्सा फूट रहा है. लोग उनकी परवरिश पर सवाल उठा रहे हैं।

वायरल वीडियो में क्या है?

वायरल वीडियो में न्यासा देवगन अपनी एक दोस्त के साथ डांस करती नजर आ रही हैं और उनके मूव्स देखते ही बन जाते हैं. दुबई से सामने आए इस वीडियो के बैकग्राउंड में पार्टी का शोर और म्यूजिक सुनाई दे रहा है.

न्यासा की दोस्त के हाथ में शराब का गिलास देखा जा सकता है, जबकि न्यासा का अपना गिलास मेज पर रखा हुआ है। वहीं, निसा ने ब्लैक हाई-स्लिट स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहना हुआ है और उनके लंबे बाल खुले हुए हैं।

इंटरनेट उपयोगकर्ताओं से टिप्पणियाँ

वीडियो देखने के बाद एक इंटरनेट यूजर को अजय देवगन का पान मसाला ऐड याद आ गया और उन्होंने लिखा, “बोलों जुबान केसरी।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अजय देवगन और काजोल के माता-पिता कैसे हैं।

निसा शराब पी रही हैं।” एक यूजर ने लिखा, “उन्हें जिम्मेदार होना चाहिए न कि शराब को बढ़ावा देना चाहिए।” निसा के माता-पिता का नाम शामिल करने पर टिप्पणी करते हुए एक यूजर ने लिखा, “माता-पिता काजोल और अजय देवगन का नाम मत लेना।”

शुक्रवार को दुबई पहुंचे

न्यासा शुक्रवार को अपने दोस्तों के साथ दुबई के लिए रवाना हो गई हैं। उनकी इस ट्रिप की एक तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें वे अपने दोस्त ओरहान अवतारमणि के साथ हवाई जहाज उड़ाते नजर आ रहे थे।

इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि वे न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए दुबई गए हैं। फ्लाइट में सुनील शेट्टी के बेटे अहान की गर्लफ्रेंड तानिया भी नजर आईं.

 

 

क्या निसा फिल्मों में आएंगी?

न्यासा अजय देवगन और काजोल की पहली संतान हैं।19 वर्षीय न्यासा ने अपनी स्कूली शिक्षा सिंगापुर के यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया से पूरी की है। अब वह स्विट्जरलैंड से हायर स्टडी कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट को प्राइवेट रखने वाली निसा की तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती हैं और इन्हीं के चलते उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है. हाल ही में फिल्म ‘सलाम वेंकी’ के प्रमोशन के दौरान काजोल ने अपनी बेटी और बेटे को ट्रोलिंग से निपटने की सलाह के बारे में खुलासा किया।

उनके मुताबिक उन्होंने न्यासा और युग को बताया कि 4-5 लोग निगेटिव कमेंट्स करते हैं, जबकि 2500 लोग इसे लेकर पॉजिटिव हैं. इसलिए उन्हें सकारात्मक टिप्पणियों पर ध्यान देना चाहिए।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *