Viral Video: शेर के बच्चे के सिर पर हाथ फेरना शख्स को पद गया भारी, शावक ने कर दिया हमला – देखें

Advertisement
Advertisement

Viral Video: दुनिया में कई तरह के जानवर पाए जाते हैं, उनमें से एक जानवर को पालतू भी कहा जाता है। ज्यादातर लोग घर में कुत्ते, बिल्ली और गाय ही पालते हैं। और आज समय के साथ लोग कुछ अजीबोगरीब और गरीब जानवरों को घर में रखने लगे हैं।

लोग अब शेर और अजगर पालने लगे हैं तो सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक शख्स अपने पालतू शेर के साथ वक्त बिताता नजर आ रहा है और तभी एक अप्रत्याशित घटना घट जाती है.

वे कहते हैं कि नहीं, जंगली जानवर केवल खतरनाक जानवर होते हैं, वे कभी तुच्छ नहीं बन सकते, और किसी को भी उन पर अपनी बुद्धि का प्रदर्शन नहीं करना चाहिए। क्योंकि आप कितनी भी कोशिश कर लें, वे पालतू नहीं बन सकते और हमेशा आप पर हमला कर सकते हैं।

 

इसी तरह इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स घर के बाहर अपनी कार के ऊपर शेर के दो शावकों के साथ खेलता नजर आ रहा है. उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि ये शेर शावक अपने असली स्वरूप में आ सकते हैं।

वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि शख्स बैठे हुए शेर के शावकों को प्यार और दुलार कर रहा है कि कुछ समय के लिए शावक उसके व्यवहार को सहन कर लेता है लेकिन अचानक वह पलट कर उस पर हमला कर देता है.

यह कार्यक्रम व्यक्ति को तुरंत सतर्क कर देता है लेकिन फिर वह उसके पास जाने की कोशिश नहीं करता है

इस वीडियो को देखने के लिए हम सोशल मीडिया से यूट्यूब अकाउंट @Nourmon Hassan पर जाते हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं, हजारों लोग लाइक कर चुके हैं

और कई लोगों ने रिएक्शन बॉक्स में हैरान कर देने वाले इमोजी भेजे हैं. उन्होंने सभी को सतर्क रहने की सलाह भी दी।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *