Viral Video:चोरी और फिर ये… बंदर कुत्ते की पीठ पर चढ़कर चुरा रहा चिप्स का पैकेट… देखें फनी वीडियो.

Advertisement
Advertisement

Viral Video: दो जीवन भर के दोस्त जो एक साथ चोरी, डकैती और अपराध करते हैं। आपने इस तरह के कॉन्सेप्ट वाली कई फिल्में देखी होंगी। मतलब ऐसे दोस्त का आखिरी सांस तक साथ देना।

अब इंसानों में जलन होना आम बात हो गई है लेकिन क्या आपने कभी जानवरों को बेस्टी की तरह बर्ताव करते देखा है। ऐसा ही एक फनी वीडियो इंटरनेट के समंदर में मिला है।

ट्विटर पर एक मिला। इस वीडियो में एक सफेद और काले कुत्ते और एक बंदर के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिली. वीडियो किस शहर का है, कब रिकॉर्ड किया गया, इस सब के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

लेकिन इन दोनों ने जो दरिंदगी दिखाई वह देखने लायक है. यानी इस वीडियो को देखकर आपको बचपन में आम और लीची चुराना याद आ जाएगा

तराना हुसैन नाम की एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में कुत्ते की पीठ पर बैठा एक बंदर दुकान से चिप्स या नमक का पैकेट चुराने की कोशिश करता नजर आ रहा है.

कोशिश करते-करते एक बार बंदर कुत्ते की पीठ से गिर पड़ा तो कुत्ता नहीं हिला और वहीं खड़ा रहा। बंदर ने फिर चिप्स का पैकेट लेने की कोशिश की। अंत में यह पता नहीं चल पाया कि बंदर को चिप्स का पैकेट मिला या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *