Urfi Javed New Dress: चमकते नगीनों से ढका चमक मरता बदन, सब रह गए दंग, जब बन बैठीं मस्तानी

Advertisement
Advertisement

उर्फी जावेद नए साल के जश्न में भी डूबी हुई नजर आ रही हैं. तभी तो उनके  रंग-ढंग और भी ज्यादा बोल्ड हो गए हैं और गुरुवार की रात हसीना ने मानो हर सीमा को लांघ दिया और बोल्डनेस की रेस में वो सभी को पीछे छोड़ आगे निकल गईं.

टॉपलेस होकर डिनर पर पहुचीं

टॉपलेस होकर डिनर पर पहुचीं

टॉपलेस होकर उर्फी ने नगीनों से अपना चांदी सा हुस्न ढका और उनकी जगमग रोशनी के आगे मानो सब सितारे बने रह गए और वो खुद माहताब बन गईं. हसीना का ये अंदाज अब सोशल मीडिया पर कहर ढा रहा है.

सिर्फ नगीनों से ढका बदन

सिर्फ नगीनों से ढका बदन

उर्फी जावेद बोल्ड हैं ये हर कोई जानता है कि बेशर्मी की सीमा ये हसीना इस तरह लांघ देगी ये किसी ने ना सोचा था. हालांकि उर्फी हर फिक्र से बेफिक्र है और हर बार की तरह इस बार भी बिंदास होकर पोज देती नजर आईं.

सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा

सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा

उर्फी खास दोस्तों के साथ न्यू ईयर से पहले मुंबई के पॉश रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंची थीं जहां पैपराजी ने उन्हें और उनके लुक को कैमरों में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर छा गया है.

लोग सुना रहे उर्फी को खरी खोटी

लोग सुना रहे उर्फी को खरी खोटी

हर बार की तरह उर्फी के इस लुक पर भी जमकर कमेंट की बरसात हो रही है. कोई उर्फी की हिम्मत की दाद दे रहा है तो कोई फिर से उन्हें सुना रहा है खरी खोटी. लेकिन उर्फी एक बार फिर इन्हें नजरअंदाज कर अपने ही मस्ती में चूर हैं.

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *