Viral Video: दादा रे! गुस्साए सांड ने सींग से उठाकर गोल-गोल घुमाई कार, वीडियो देख फटी रह जाएंगी आंखें

Advertisement
Advertisement

Viral Video: आपने अक्सर देखा होगा कि जब तक जानवर शांत रहता है, तब तक वह एक साधारण जानवर लगता है। जब भी इन्हें छेड़ा या ज़रा सा भी उकसाया जाता है तो इनका गुस्सा इतना बढ़ जाता है

कि इन्हें अपने गुस्से के आगे कुछ समझ ही नहीं आता और ये अपने गुस्से में कई ऐसे खतरनाक काम कर जाते हैं जिससे लोगों को गुस्सा आता है और बाद में उन्हें इसका पछतावा होता है।

इसलिए कहा जाता है कि जानवरों को कभी नहीं छेड़ना चाहिए और उनसे कोई दुश्मनी नहीं रखनी चाहिए। ऐसा कहा जाता है कि अगर आप अपने पालतू कुत्ते की बहुत प्यार से देखभाल करते हैं, लेकिन अगर वह किसी समय पागल हो जाए,

तो वह पालतू कुत्ता अपने मालिक को भी काट लेगा। इसलिए हमेशा जानवरों से दुश्मनी नहीं रखनी चाहिए और अगर कोई बड़ा जानवर सामने हो तो उससे अपनी जान बचानी चाहिए।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Animal Power (@animals_powers)

सड़क पर कई जानवर हैं जिनमें से कुछ बेहद खतरनाक हैं और उनमें से एक है बैल। सड़क पर चलने वाला सबसे खतरनाक जानवर सांड है।

जानवर को इतना गुस्सा आता है कि वह अपने सींग से इंसान तक को मार डालता है। आपने अपने अखबारों और टीवी चैनलों में भी ऐसी खबरें पढ़ी होंगी, सांड की वजह से लोगों की जान चली गई।

ये इतने शक्तिशाली होते हैं कि कुछ भी नष्ट कर देते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सांड की ताकत देखकर आप दंग रह जाएंगे। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप भी इन आवारा जानवरों से परेशान नहीं होंगे और इनसे दूर ही रहेंगे.

गुस्से में सांड का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है
इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक सांड है जिसे कार में बैठे कुछ लोगों ने छेड़ा है. वह इतना गुस्से में था कि उसने लोगों का पीछा किया और उनका रास्ता रोककर उनकी कार पर हमला कर दिया। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी जरूर डर जाएंगे.

यह इतना शक्तिशाली होता है कि अपने सींग से गाड़ी को उठाने लगता है। गाड़ी के आगे वाले हिस्से में सांड को अपना शेर का जाल लग जाता है और वह उसे करीब 1 से 2 फीट ऊंचा उठाने लगता है. वह इतना गुस्से में है कि उसे और कुछ समझ नहीं आ रहा है।

सांड की करतूत देखकर कार में बैठे लोग अंदर से जोर-जोर से चीखने लगते हैं, वहीं कुछ और भी लोग हैं जो सांड को देखकर अपनी जान बचाने के लिए दूर खड़े हो जाते हैं.

वीडियो देखें –

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि सांड के गुस्से को देखकर सभी की हालत बिगड़ गई है और कार में बैठे लोगों की सांसें फूल गई हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि शेर जानवरों से दूर रहने में ही भलाई है। अगर आप भी इस दिल दहला देने वाले वीडियो को देखना चाहते हैं

तो इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर @animals_powers नाम के एक चैनल ने शेयर किया है. अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं वहीं कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी साझा की हैं. जहां ज्यादातर लोगों को सींग वाले जानवरों से दूर रहने की सलाह दी गई है.

पोस्ट दृश्य: 7

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *