Viral Video: नशे में नाचता रहा दूल्हा, दुल्हन ने दोस्त से कर ली शादी

Advertisement
Advertisement

Viral Video: शादी वाले दिन नाच गाना ना हो तो फिर शादी का मजा ही नहीं है। शादी वाले दिन डांस करने के लिए सभी इच्छुक होते हैं।‌ ऐसे में सब डांस करते हुए नजर आते हैं और सभी अपनी अपनी ही धुन में रहते है

लेकिन कभी-कभी डांस करना भारी पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में एक शादी में जहां दूल्हे ने शादी में ऐसा डांस किया दुल्हन का दिमाग खराब हुआ और वह न सिर्फ शादी तोड़ देती है बल्कि गुस्से में अपने दोस्त के गले में वरमाला भी डाल देती है।

घंटों करता रहा डांस दूल्हा

मलकापुर पंगरा गांव से अजीब ही मामला सामने आया है।‌ जहां बारात में भयंकर डीजे पर रहा था और इस डीजे पर सभी बाराती खूब झूमते हुए नजर आए। जिस कारण बारात अपने समय से काफी पीछे चल रही थी। लड़की के द्वार पर करीब 4:00 बजे पहुंची हालांकि यहां लेट होने पर भी बाराती अंदर आने का नाम भी नहीं ले रहे थे।

 

सभी पर डांस करने का बहुत ऐसा दूं सवार था कि सब डांस करने से बाज आ रहे थे, लेकिन मामला तो और ज्यादा खराब तब होता है, जब दूल्हा भी कार से नीचे उतर कर दिल खोलकर नाचने लगता है।

बाराती और दूल्हे सभी नशे के धुन में थे। ऐसे में शाम 4:00 बजे से लेकर रात 8:00 बजे तक नाचते ही रहे।

जिसके बाद लड़की और उसके पिता को गुस्सा आया। गुस्से में नाच गाना बंद कर अंदर आने को कहा बाराती उल्टा भड़क गए। लड़की वालों से मारपीट करने लगे।‌यह मारपीट देख लड़की का दिमाग ऐसा खराब हुआ कि वह दूल्हे की अच्छे से पिटाई कर दी।

जिसके बाद लड़की वालों ने शादी थोड़ी बारातियों को बिना खाना खिलाए ही लौटा दिया, फिर वही गांव में पंचायत बुलाए और लड़की की शादी इसी मंडप में वहां आए मेहमानों में से एक लड़के के साथ की गई।

लड़का भी स्थिति को समझा और शादी करने के लिए तुरंत तैयार हो गया। लड़का और लड़की पहले से ही अच्छे दोस्त फिर क्या उसी मंडप में सात फेरे लेते हैं।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *