Viral Story: Twinkle Khanna को जब अपने ही पति की वजह से पड़ने वाला था Aamir Khan से थप्पड़, गुस्से से लाल हो गई थीं एक्ट्रेस

Advertisement
Advertisement

Viral Story: ट्विंकल को थप्पड़ मारना चाहते हैं आमिर खान बॉलीवुड एक्ट्रेस, राइटर और प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना हमेशा से ही अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। वह कई बार अपने तीखे बयानों के चलते सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

वहीं ट्विंकल ने करण जौहर से लेकर आमिर खान तक को अपनी बातों से सरप्राइज दिया है। उन्होंने कुछ साल पहले खुलासा किया था कि एक बार उन्हें अपने पति अक्षय कुमार के बारे में सोचने पर थप्पड़ मारा जाने वाला था।

लुक लॉन्च के मौके पर खुलासा किया

दरअसल, ये बात साल 2015 की है जब ट्विंकल खन्ना ने अपनी पहली किताब ‘मिसेज फनीबोन्स’ लॉन्च की थी। इस लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस ने एक ऐसा राज खोला, जिसने सभी को चौंका दिया. बुक लॉन्च के मौके पर करण जौहर और आमिर खान भी मौजूद थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

 

जब करण ने आमिर खान से पूछा कि एक्ट्रेस ट्विंकल के साथ काम करने का आपका अनुभव कैसा रहा? इस पर आमिर ने एक पुराना वाकया याद किया। आमिर ने कहा- ‘मैंने एक बार सेट पर ट्विंकल से पूछा था-‘क्या कर रही हो? तुम ऐसा व्यवहार क्यों करते हो? तुम अपने काम पर भी ध्यान नहीं देते’।

फिर ट्विंकल ने कहा- ‘मैं अक्षय के बारे में सोच रही हूं।’ फिर ट्विंकल ने कहा- ‘इस पर आमिर ने मुझे लगभग थप्पड़ मार दिया था।’ आमिर ने कहा कि तब ट्विंकल का चेहरा देखने लायक था।

शादी के बाद फिल्में छोड़ दीं

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 में शादी की थी। आज दोनों एक बेटे आरव और बेटी नितारा के माता-पिता हैं। ट्विंकल ने शादी के बाद फिल्मों में काम करना बंद कर दिया। ट्विंकल ने लंबे समय के बाद सांड लिखना शुरू किया।

उन्होंने 2015 में ‘पजामा आर फॉरगिविंग’, 2015 में ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ और 2017 में ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ नाम से किताब लिखी है। इसके अलावा ट्विंकल अपने पति के साथ फिल्में भी प्रोड्यूस करती हैं।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *