Abhay Deol के देव डी के डायरेक्टर के लिए बिगड़े बोल, जाने क्यों कहा जहरीले इंसान हैं अनुराग कश्यप

Advertisement
Advertisement

Abhay Deol: बॉलीवुड एक्टर अभय देओल इन दिनों अपनी सीरीज ‘ट्रायल बाई फायर’ को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरीज की चारों तरफ तारीफ हो रही है। वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभय देओल ने मीडिया से बात करते हुए अपनी पिछली फिल्मों के बारे में कुछ बातें साझा कीं और करीब ढाई साल पहले अनुराग कश्यप द्वारा लगाए गए आरोपों पर भी चुप्पी तोड़ी.

2020 में एक साक्षात्कार में, अनुराग कश्यप ने दावा किया कि अभय के साथ काम करना ‘दर्दनाक रूप से कठिन’ और बेहद कठिन था और अनुराग के पास उनके साथ काम करने की अच्छी यादें नहीं थीं। अनुराग कश्यप ने अभय देओल पर आरोप लगाया था कि फिल्म ‘देव डी’ के सेट पर उनका व्यवहार ठीक नहीं था। 2020 में एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने कहा था कि अभय देओल के साथ काम करना बेहद दर्दनाक अनुभव था।

 

उन्होंने यह भी कहा कि अभय देओल कलात्मक फिल्मों के अलावा मुख्यधारा की फिल्में भी करना चाहते हैं। वह ‘देओल’ होने का फायदा उठाना चाहते थे और फिल्म की शूटिंग के दौरान एक पांच सितारा होटल में रुके थे, जबकि पूरा क्रू पहाड़गंज में तंग बजट पर फिल्म को सूट करने के लिए रुका था। उन्होंने यह भी कहा कि इसी वजह से कई निर्देशकों ने उनसे दूरी बना ली।

अब अभय देओल ने अनुराग कश्यप के इन बयानों का साफ खंडन किया है। अभय देओल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में बात करते हुए कहा, ‘अनुराग कश्यप एक जहरीले इंसान हैं, मैंने कभी किसी फाइव स्टार होटल में कमरा नहीं मांगा।

Abhay Deol

 

अनुराग ने झूठ बोला था कि मैंने देव डी की शूटिंग के दौरान फाइव स्टार होटल में कमरा मांगा था। जब सच यह था कि वह खुद मेरे पास आए और मुझसे कहा, सुनो तुम हमारे साथ नहीं हो सकते, तुम एक देओल स्टार हो। इसलिए, मैं आपको एक फाइव स्टार होटल के कमरे में रखना चाहता हूं। अनुराग ने मुझे ये बताया था, ऐसा नहीं कि मैंने उनसे पूछा था.’

बातचीत को आगे बढ़ाते हुए अभय देओल कहते हैं कि अनुराग कश्यप ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है। इसके चलते उन्होंने ऐसे जहरीले लोगों से दूर रहने का फैसला किया जो खुद को फिल्ममेकर कहते हैं लेकिन झूठे और जहरीले होते हैं। उनका कहना है, ‘मैंने कई लोगों को इनके बारे में आगाह किया है।’

Abhay Deol

 

इसके साथ ही अभय देओल ने यह भी खुलासा किया कि जब अनुराग कश्यप ने उनके बारे में बेतुकी बातें कहीं। इसके बाद उसने उसे सॉरी मैसेज भी भेजा, जिसे उसने स्वीकार कर लिया। वे उनके खिलाफ कोई पेशेवर एजेंडा नहीं रखना चाहते थे।

disclaimer
viralkhabri.com में आप सभी का स्वागत है. यह Website हिंदी में सभी प्रकार की जानकारी लोगों तक पहुचाने के लिए बनाया गया है. इसके ज्यादातर लेख News, Jobs, Bollywood एवं Automobile से सम्बंधित जानकारी के लिए लिखे गए हैं, इसके साथ ही कुछ लेख Social Media पर वायरल फोटो व वीडियो के आधार पर लिखे है जिनकी viralkhabri.com पुष्टी नही करता है।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *