viralkhabri.com
घर से बेघर होंगे अब्दु रोजिक? सलमान खान ने कारण बताया तो रो पड़े घरवाले
 
abu
रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' में जिस कंटेस्टेंट को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है, वो हैं अब्दु रोजिक। उन्होंने शुरू से ही अपनी क्यूटनेस और मैच्योर बातों से ऑडियंस का दिल जीता है। होस्ट सलमान खान भी उनसे बहुत इंप्रेस हैं। बीते एपिसोड (शुक्रवार का वार) में सलमान ने अब्दु की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि इस सीजन में एकमात्र अब्दु ही ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो अभी तक रियल हैं। जैसे वो आए थे, वैसे ही अभी भी हैं। वो फालतू के लड़ाई-झगड़ों में नहीं पड़ते। सबको एंटरटेन करते हैं। इंडिया उन्हें बहुत प्यार करता है। लेकिन क्या इन सबके बावजूद अब्दु बेघर होने वाले हैं?

'बिग बॉस 16' शनिवार का वार (Bigg Boss 16 Shanivaar Ka Vaar Promo) एपिसोड का प्रोमो सामने आ चुका है। इसमें दिखाया गया है कि सलमान खान खुद अब्दु रोजिक से घर को छोड़ने के लिए कह रहे हैं। ये सुनकर घरवाले रो पड़ते हैं। निमृत कौर अहलूवालिया का रो-रोकर बुरा हाल हो जाता है। अब सवाल ये उठ रहा है कि क्या वाकई में अब्दु बेघर हो रहे हैं? अगर हो रहे हैं तो क्यों?

इस वजह से अब्दु को कर रहे हैं बेघर


अगर आपके मन में भी ये सवाल उठ रहा है तो आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है, क्योंकि इस हफ्ते कोई एविक्शन नहीं होगा। ऐसा लग रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) घरवालों को एक सीख दे रहे हैं। वो ये जाहिर कर रहे हैं कि जिस अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को वो टारगेट कर रहे हैं, नॉमिनेट कर रहे हैं, अगर वो वाकई में घर से निकल जाते हैं तो कैसा लगेगा।