viralkhabri.com
बिना स्ट्रैप वाली ओपन ड्रेस पहनना इस हीरोईन को पड़ा महँगा, गलती से दिखा दिया सब कुछ
 
bh

पार्टियों या अवॉर्ड फंक्शन में सबसे बोल्ड कौन हो सकता है, यह देखने के लिए अभिनेत्रियों के बीच होड़ मची हुई है। ये हीरोइनें अपनी पुरानी जिंदगी को पीछे छोड़कर एक नया, बोल्ड लुक अपना रही हैं। ऐसा करने के लिए वे एक साथ काम कर रहे हैं। अभिनेत्रियां अक्सर अपने फैशन स्टेटमेंट के साथ प्रयोग करती हैं, और वे अक्सर बड़े जोखिम लेने को तैयार रहती हैं। एक्ट्रेस रोशनी वालिया ने कुछ ऐसा ही हासिल किया है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया और वायरल हो गया।

पार्टियों या अवॉर्ड फंक्शन में सबसे बोल्ड कौन हो सकता है, यह देखने के लिए अभिनेत्रियों के बीच होड़ मची हुई है। ये हीरोइनें अपनी पुरानी जिंदगी को पीछे छोड़कर एक नया, बोल्ड लुक अपना रही हैं। ऐसा करने के लिए वे एक साथ काम कर रहे हैं। अभिनेत्रियां अक्सर अपने फैशन स्टेटमेंट के साथ प्रयोग करती हैं, और वे अक्सर बड़े जोखिम लेने को तैयार रहती हैं। एक्ट्रेस रोशनी वालिया ने कुछ ऐसा ही कांड किया है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया और वायरल हो गया।

l

इस वीडियो में एक्ट्रेस लेट नाइट पार्टी में बेहद बोल्ड और बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. रोशनी वालिया इस दौरान अपनी ड्रेस से नाखुश नजर आईं। इस वीडियो में, यह स्पष्ट है कि रोशनी ने दो अलग-अलग कपड़े पहने हैं: एक काले रंग का स्ट्रैपलेस वन-पीस, और दूसरा जो सामने खुला है। इस ड्रेस में रोशनी काफी असहज महसूस कर रही थी।

j

उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है, जिसमें उनके फैंस उनके बोल्ड अंदाज और खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. और कई लोग रोशनी की इस तस्वीर को बेहद बोल्ड भी कहते हैं. उनका मानना ​​है कि फैशन की अपनी जगह होती है लेकिन लोगों को ऐसे बोल्ड कपड़े नहीं पहनने चाहिए. जिसमें वे खुद को असहज महसूस करते हैं। एक्ट्रेस की ड्रेस बार-बार फिसल रही थी और वो बार-बार एडजस्ट करने की कोशिश कर रही थीं.

रोशनी का जन्म 20 सितंबर 2001 को हुआ था। उन्होंने टेलीविजन पर अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से कई प्रशंसकों का दिल जीता है। उन्हें टीवी शो "मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की" में दिखाया गया था। टीवी शो 'रिंगा रिंगा रोजेज' में आने के बाद वह एक जानी-मानी अभिनेत्री बन गईं। और 2014 में, उन्होंने लोकप्रिय शो "भारत का वीर पुत्र-महारान प्रताप" में एक प्रमुख भूमिका निभाई। रोशनी ने कई फिल्मों में भी काम किया। वह 'माई फ्रेंड गणेशा 3' और 'मछली जल की रानी हैं' में नजर आ चुकी हैं।

Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टिviraldailykhabar.comद्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन या इंटरनेट पर रीसर्च ज़रूर कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें।viraldailykhabar.comपोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।