viralkhabri.com
Vijay Deverakonda Movies: Shah Rukh Khan की इस फिल्म का बनेगा रीमेक, साउथ का 'शेर' बाहें फैलाकर करेगा रोमांस!
 
v

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे रीमेक में विजय देवरकोंडा: साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा इन दिनों सुर्खियों में हैं। 'ब्रह्मास्त्र 2' के लिए अप्रोच किए जाने की खबरों के बाद उनके एक नई फिल्म में काम करने की खबरें भी सामने आने लगी हैं।

आसान शब्दों में कहें तो आजकल विजय देवरकोंडा फिल्मी दुनिया का गॉसिप सेंटर बन गया है, हर कोई उसके बारे में बात कर रहा है। ऐसे में एक खबर सामने आई है कि विजय देवरकोंडा दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के रीमेक वर्जन में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

डीडीएलजे के रीमेक में नजर आएंगे विजय देवरकोंडा!

यशराज फिल्म्स के बैनर तले रोमांटिक आइकन दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की अफवाहें पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। अब चर्चा में विजय देवरकोंडा की एंट्री के साथ ही यह गरमागरम और तीखा हो गया है.

ऐसी खबरें सामने आ रही हैं, जिसके मुताबिक माना जा रहा है कि विजय देवरकोंडा को डीडीएलजे के रीमेक का ऑफर मिला है। उन्हें शाहरुख खान जैसे रोमांटिक सीन करते हुए देखा जा सकता है।

आदित्य चोपड़ा करेंगे डायरेक्ट!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के रीमेक वर्जन को सिर्फ आदित्य चोपड़ा ही डायरेक्ट कर सकते हैं।

आदित्य चोपड़ा के एक करीबी सूत्र ने सीधे तौर पर इन खबरों का खंडन किया है। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आदित्य के एक करीबी सूत्र का कहना है, ऐसी बकवास खबरें कौन फैलाता है... इसमें कुछ विश्वसनीयता होनी चाहिए... आदि कभी भी डीडीएलजे का रीमेक नहीं बनाएंगे।

दांव कितना भी बड़ा क्यों न हो। लोगों ने उन्हें आइडिया दिया है कि काजोल की बेटी और शाहरुख के बेटे का रीमेक बनाया जाए, लेकिन वह इस पर हमेशा हंसते हैं। एक करीबी सूत्र ने यह भी बताया कि शोले, डीडीएलजे और कुछ कुछ होता है जैसी फिल्में सिर्फ एक बार बनती हैं।