viralkhabri.com
वीडियो: कौन है वो एक्ट्रेस, जिसे मां जया बच्चन ने किया नजरअंदाज और बेटे अभिषेक ने सबके सामने किया गले?
 
a

Abhishek Hugs Kangana: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने 9 नवंबर को फिल्म 'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की। फिल्म की पूरी कास्ट के साथ अभिषेक बच्चन, अक्षय कुमार, रानी मुखर्जी, कंगना रनौत, सलमान खान समेत कई बड़े बी टाउन सितारे नजर आए, शहनाज गिल और जया बच्चन जैसे सितारे शामिल हुए.

वहीं, फिल्म के मुख्य कलाकार अमिताभ बच्चन स्क्रीनिंग पर मौजूद नहीं थे लेकिन जया और अभिषेक बच्चन ने उनकी अनुपस्थिति की भरपाई की। हालांकि जब दोनों कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे तो अजीब सी बातचीत हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जया ने कंगना को किया इग्नोर

पैपराजी को पोज देने के लिए कंगना रनौत भी खड़ी थीं। जया बच्चन को देखकर कंगना मुस्कुराई और बोलीं- 'हैलो जया जी'। लेकिन जया बच्चन ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया।

वहीं अभिषेक बच्चन ने कंगना रनौत से सगाई की और उनसे बातचीत भी की. अब सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग जया के व्यवहार की आलोचना कर रहे हैं और वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

कंगना से हुई थी जया की लड़ाई

आपको बता दें कि साल 2020 में कंगना ने जया बच्चन के थाली वाले कमेंट पर कमेंट किया था। सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कंगना ने गुस्से में बॉलीवुड को गटर कहा। इस पर जया बच्चन ने कहा कि इंडस्ट्री में नाम कमाने वाले आज इंडस्ट्री को गटर कह रहे हैं. वे उन लोगों में से हैं जो उस थाली में छेद करते हैं जिसमें वे खाते हैं।

कंगना ने भी जया की बात का जवाब देते हुए कहा- 'जया जी आप किस थाली की बात कर रही हैं? जिसमें आपको 2 मिनट का रोल मिलता है, आइटम नंबर ऑफर किए जाते हैं। मैंने फिल्म उद्योग को नारीवाद सिखाया है। थाली को देशभक्ति की फिल्मों से सजाया गया है।

जया जी, यह मेरी थाली है, आपकी नहीं।' खैर, कंगना पुरानी बातों को भूलकर अपने फैन्स के सामने जया बच्चन को हाय कह गईं। इसके अलावा बात करें फिल्म 'ऊंचाई' की तो यह फिल्म 11 नवंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा नीना गुप्ता, बोमन ईरानी और अनुपम खेर भी अहम भूमिका में हैं।