viralkhabri.com
Katrina Kaif को खुश करने के लिए Vicky Kaushal बने फोटोग्राफर, प्यार देख लोग बोले- परफेक्ट कपल
 
katrina kaif

Vicky-Katrina Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक हैं. फैंस भी इस जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं. खैर, अब विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

जिसमें विक्की पत्नी कैटरीना के लिए फोटोग्राफर बने हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, बीती रात विक्की और कैटरीना रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में पहुंचे थे. इस दौरान एक नन्ही सी फैन कैटरीना  के साथ तस्वीरें लेने लगी. 

कैटरीना के लिए फोटोग्राफर बने विक्की

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैटरीना और विक्की मशहूर फिल्म मेकर रमेश तौरानी के दिवाली बेश में पहुंचे थे. जहां विक्की एथनिक लुक में कमाल लग रहे थे तो वहीं कैटरीना कैफ लाल रंग के प्रिंटेड शरारा ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही थीं.

वहीं, कैटरीना को देख कर वहां मौजूद एक नन्ही फैन एक्ट्रेस के साथ फोटो लेना चाहती थी तभी विक्की कौशल दोनों के फोटोग्राफर बन गए. विक्की ने उस छोटी बच्ची के साथ कैटरीना की कई तस्वीरें क्लिक की. अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. आप भी देखें ये प्यारा वीडियो

यूजर्स ने कैटरीना-विक्की को बताया परफेक्ट कपल

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- 'दोनों कितने परफेक्ट लग रहे हैं'.

इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'परफेक्ट कपल'. खैर आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के बाद दोनों साथ में पहली दिवाली सेलिब्रेट करेंगे. इसके अलावा कैटरीना ने विक्की कौशल के लिए अपना पहला करवाचौथ व्रत भी रखा था.

 दोनों की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. विक्की ने भी एक्ट्रेस के लिए व्रत रखा था. बात करें दोनों के वर्कफ्रंट की कैटरीना जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी.