viralkhabri.com
Vaishali Thakkar: वैशाली सुसाइड केस में नया मोड़, पड़ोसी से तंग होकर एक्ट्रेस ने दी जान, पुलिस जांच में हैरान करने वाले खुलासे!
 
ddd

TV Actress Vaishali Thakkar Suicide: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया.

एक्ट्रेस की लाश के पास से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है जिसके सहारे पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. सुसाइड नोट में लव लाइफ से जुड़ा हिंट मिला था. वहीं अब इस मामले से जुड़ी नया अपडेट आया है जो इंदौर के एसीपी एम रहमान ने दिया है.

मीडिया से बात करते हुए रहमान ने बताया कि एक्ट्रेस को उनका एक्स बॉयफ्रेंड लंबे वक्त से परेशान कर रहा था जिसकी वजह से वो काफी स्ट्रेस में थीं.

पड़ोसी था एक्स बॉयफ्रेंड
इंदौर एसीपी एम रहमान ने मीडिया से बात करते हुए आगे कहा- 'एक्ट्रेस के गैजेट्स को भी जांच की जा रही है. जांच में पता चला है कि वैशाली का एक्स बॉयफ्रेंड राहुल उसका पड़ोसी है जो लंबे वक्त से परेशान कर रहा था जिसकी वजह से एक्ट्रेस ने सुसाइड करने का फैसला किया.

वो किसी और से शादी करना चाहती थी लेकिन वो ऐसा करने से उसे रोक रहा था. फिलहाल राहुल फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.' 

साल 2021 में तोड़ दी थी सगाई
वैशाली की सगाई साल 2021 में हो चुकी थी. इस बात की जानकारी वैशाली ने खुद इंस्टाग्राम पर दी थी. वैशाली के होने वाले पति का नाम डॉक्टर अभिनंदन सिंह था. इस सगाई में परिवार के लोग ही शामिल हुए थे.

वैशाली के होने वाले पति अभिनंदन केन्या के रहने वाले थे और डेंटल सर्जन थे. सगाई के करीब एक महीने बाद ही एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने सगाई तोड़ दी है. यहां तक कि एक्ट्रेस ने सगाई का वीडियो इंस्टाग्राम से भी हटा दिया था. 

ये था आखिरी पोस्ट
सुसाइड करने से पहले इंस्टाग्राम पर बीते 20 घंटों में वैशाली ने एक भी स्टोरी नहीं डाली थी.

वहीं उनका आखिरी पोस्ट भी पांच दिन पहले का है. वैशाली का आखिरी पोस्ट एक रील है जिसमें उन्होंने एक जोक कहा है. इस रील में वैशाली गाती हैं, 'दिल, जिगर, नजर क्या है... मैं तो तेरे लिए जान भी दे दूं!'