viralkhabri.com
Urvashi Rautela ने ऋषभ पंत को कहा- 'आई लव यू'! एक्ट्रेस ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- 'किसी खास के लिए...'
 
ur

Urvashi Rautela Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं कुछ समय पहले एक्ट्रेस का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ था जिसमें वह बार-बार किसी को 'आई लव यू' कह रही हैं.

अब उर्वशी ने इस वीडियो की सच्चाई सबको बता दी है. आपको बता दें कि इस प्यार भरे वीडियो को एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था, जिसमें वह कह रही हैं- 'आई लव यू वन्स, प्लीज'। उर्वशी का ये पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो गया.

उर्वशी ने वीडियो पर दी सफाई

अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'माई आई लव यू वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. यह न तो किसी वीडियो कॉल का हिस्सा है और न ही यह किसी व्यक्ति विशेष के लिए था।' 

ऋषभ पंत से जुड़े लोग

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला का आई लव यू वीडियो सामने आते ही लोग इसे क्रिकेटर ऋषभ पंत से जोड़ने लगे। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को लगा कि एक्ट्रेस का यह वीडियो ऋषभ के लिए है। खैर, लंबे समय से चर्चा है कि उर्वशी और ऋषभ पंत एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।

हालांकि, अपनी नई पोस्ट के जरिए उर्वशी रौतेला ने साफ किया है कि वीडियो सिर्फ एक डायलॉग पर था। इसके अलावा एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्वशी वहां टीम इंडिया को चीयर करने पहुंची हैं.