viralkhabri.com

Urfi Javed को फिर मिली धमकी, गुस्से में एक्ट्रेस कहा- 'वो आधी उम्र की लड़की को...'

 
u

उर्फी जावेद को दी हिंदुस्तानी भाऊ से धमकी : उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. उनकी ड्रेस हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है और हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कैरी किया जिससे फैंस की आंखें नम हो गईं.

लेकिन एक्ट्रेस अपनी कलरफुल ड्रेसेस की वजह से ट्रोल होती रहती हैं और एक्ट्रेस के मुताबिक उन्हें कई बार धमकियां मिल चुकी हैं. उर्फी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्हें धमकी देने वाले शख्स को उल्टा-पुल्टा बताया है और ये शख्स कोई और नहीं बल्कि 'बिग बॉस' में अपना नाम बनाने वाले हिंदुस्तानी भाऊ हैं.

हिंदुस्तानी भाऊ ने दी थी धमकी

बता दें, उर्फी जावेद के टॉपलेस वीडियो शेयर करने के बाद हिंदुस्तानी भाऊ ने एक रिएक्शन वीडियो शेयर किया था. वीडियो में वह कहते नजर आ रहे थे, 'जय हिंद, यह उर्फी जावेद के लिए एक संदेश है जो आज खुद को एक बड़ा फैशन आइकन मानती हैं।

बेटा तुम कपड़े पहन कर घूम रहे हो, फैशन के नाम पर, यह भारत का रिवाज नहीं है, यह हमारी संस्कृति नहीं है। आपकी वजह से बहनों-बेटियों को गलत संदेश दिया जा रहा है। तो सुधर जाओ बेटा, नहीं तो मैं सुधर जाऊंगा। भाई बनकर प्यार से समझा रहा हूं, तो सुधर जाओ।'

उर्फी को गुस्सा आ गया

हिंदुस्तानी भाऊ के इस वीडियो को देखकर उर्फी जावेद को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा, 'जिस तरह से आप गाली देते हैं, वह भारत का रिवाज है, आपकी गाली से कितने लोग सुधरे हैं. मैं न केवल सुधारना जानता हूं बल्कि बिगाड़ना भी जानता हूं।

आपने मुझे खुलेआम धमकी दी है, क्या आप जानते हैं कि मैं आपको सलाखों के पीछे भेज सकता हूं। लेकिन रुकिए... आप वहां कई बार जा चुके हैं।'

हिंदुस्तानी 'लड़कियों को धमकाते हैं'

आगे उर्फी ने लिखा, 'कितना अच्छा संदेश आपने युवाओं को दिया है, जेल जाकर अपनी आधी उम्र की लड़की को खुलेआम धमकी देना. दोस्तों, उन्हें परवाह नहीं है, वे सिर्फ प्रचार चाहते हैं।

और क्या आपको याद है कि आपने कुछ महीने पहले मेरे फोटोग्राफर से कहा था कि आप मुझसे बात करना चाहते हैं और ओबैद अफरीदी के मामले में मेरी मदद करना चाहते हैं, आपको सिर्फ पब्लिसिटी चाहिए और मैंने सीधे तौर पर आपको मना कर दिया।'

'मानसिक रूप से परेशान हो रहा हूं'

इसके अलावा उर्फी ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ये वही लोग हैं जो मुझसे मिलना चाहते हैं, लेकिन मैंने मना किया तो पब्लिसिटी के लिए ऐसा कर रहे हैं. मुझे इंटरनेट पर बहुत सारी जान से मारने की धमकियां मिलती हैं, इसने मुझे मानसिक रूप से परेशान कर दिया है।

मैं ऐसे लोगों से नहीं डरता, लेकिन मुझे अपनी सुरक्षा की चिंता है। अगर वे कुछ नहीं करते हैं तो कोई उनकी बातों पर आकर कुछ भी कर सकता है. सोचिए आपकी हर पोस्ट को शेयर करने के बाद कोई आपके खिलाफ वीडियो बना रहा है. ये लोग अपने बेकार के वीडियो से लड़कियों की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा कर रहे हैं।