viralkhabri.com
Urfi Javed Nude Video: हसीना ने न्यूड होकर किसी दूसरे के हाथों से ढकी अपनी इज्जत! वीडियो देख लोग बोले- हद करती हो उर्फी!
 
u

Urfi Javed Boldest Nude Video: उर्फी जावेद जब भी सोशल मीडिया पर अपने नए वीडियो और फोटो शेयर करती हैं तो दुनिया को चौंका देती हैं। इस बार उर्फी ने वीडियो को इस तरह शेयर किया है कि लोग इसे देखकर दंग रह जाते हैं. किसी ने कभी नहीं सोचा था कि इस लुक में भी सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर पोस्ट किया जा सकता है।

पहले तो उर्फी जावेद ने बिना कपड़ों, टॉपलेस और ब्रालेस के वीडियो बनाया है और ऊपर से अपनी इज्जत छुपाने के लिए उर्फी ने किसी कपड़े या अपने हाथों का इस्तेमाल नहीं किया है, इस बार उर्फी ने किसी और के हाथों का इस्तेमाल किया है. सम्मान ढका हुआ है..

वीडियो देखकर लोग बोले- कुछ बुरा कर रही है उर्फी!

हम जिस उर्फी जावेद के वीडियो की बात कर रहे हैं उसमें उर्फी ने कोई कपड़ा नहीं पहना है. उर्फी सफेद स्टूल पर बैठी हैं और बैकग्राउंड भी सफेद है। उर्फी के बाल बंधे हुए हैं,

गले में कोई एक्सेसरीज नहीं है और इसलिए सारा ध्यान उनके 'ऑउटफिट' पर है। उर्फी टॉपलेस और ब्रालेस है और अपनी मर्यादा को ढकने के लिए उर्फी ने किसी और के हाथों का इस्तेमाल किया है।

नग्न होकर उर्फी ने किसी और के हाथों से ढँकी अपनी इज्जत!

इस वीडियो का सबसे हैरान करने वाला पहलू यह है कि उर्फी ने न तो कपड़े का इस्तेमाल किया है और न ही अपने स्तनों को ढंकने के लिए और न ही अपने हाथों का। उर्फी की इज्जत किसी और के हाथों से ढक गई है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि नीले रंग के ग्लव्स पहने किसी और ने उर्फी के स्तनों को अपने हाथों से ढक लिया है. उर्फी ने इस वीडियो के कैप्शन में ये भी लिखा है- 'हाथों की मदद'