viralkhabri.com
Urfi Javed Look: उर्फी जावेद को देखते ही पैपराजी ने कह दी ऐसी बात, जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- बीवी का नंबर दो
 
u

Urfi Javed Video: अपने कमाल के फैशन सेंस की वजह से उर्फी जावेद इतनी मशहूर हो गई हैं कि उनके फैंस को उर्फी के हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. उर्फी का हर एक वीडियो और फोटो चंद मिनटों में सोशल मीडिया पर इतना वायरल हो जाता है कि हर तरफ उनके लुक के चर्चे होने लगते हैं.

लेकिन हाल ही में जब उर्फी जावेद एक रेस्टोरेंट के बाहर रिवीलिंग कपड़े पहनकर बाहर आईं तो एक शख्स ने उर्फी जावेद से ऐसी बात कह दी कि उर्फी हैरान रह गईं. इसके बाद उर्फी ने शख्स को जो जवाब दिया वह तेजी से वायरल हो रहा है.

रेस्टोरेंट पहने हुए ब्रैलेट
उर्फी जावेद (Urfi Javed) को हाल ही में ग्रे कलर के ब्रालेट के साथ ब्राउन कलर की लूज पैंट पहने देखा गया. उर्फी जावेद की ब्रालेट की गर्दन इतनी गहरी थी कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा था. उर्फी के रेस्टोरेंट से बाहर निकलते ही पपराजी लगातार उनकी फोटोज क्लिक करने लगीं.

आदमी ने प्रस्तावित किया
उर्फी जावेद को देखकर एक पपराजी खुद पर काबू नहीं रख पाए। उसने उर्फी को देखते ही कहा आई लव यू। पपराजी की ये बात सुनकर उर्फी थोड़ी शर्मा गई। इसके बाद उर्फी ने हंसते हुए कहा कि उनकी पत्नी का नंबर दो है। इसके बाद पापराजी ने कहा कि वह कुंवारे हैं।

इसके बाद पपराजी ने तुरंत कहा- प्यार अंधा होता है। यह सुनकर उर्फी ने तुरंत कहा- मैं उसे पकड़कर मार डालूंगा। आपको बता दें, उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में हैं।

आए दिन वह ऐसे-ऐसे लुक में सामने आती हैं, जिसे देखकर फैंस के होश उड़ जाते हैं. कई बार उर्फी ऐसे लुक में आ जाती हैं कि समझ पाना मुश्किल हो जाता है कि उन्होंने क्या पहना है.