viralkhabri.com

Urfi Javed Boldness Overload: उर्फी ने बेरहमी से अपनी शर्ट को अपने शरीर के ऊपर रख लिया! यदि आप एक साइड पोज़ देते हैं, तो आप देखेंगे...

 
urfi javed

Urfi Javed Hot:  टीवी एक्ट्रेस और अपने फैशन सेंस और स्टाइल के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद (उर्फी जावेद) आए दिन अपने लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। उर्फी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया है

जिसमें उनका नया और कभी नहीं देखा बोल्ड लुक सामने आया है. उर्फी के इस नए वीडियो में वह बिना कपड़ों के बैठी हुई हैं और बेशर्म होने के बावजूद उन्होंने अपने शरीर पर सिर्फ पूरी बाजू की शर्ट पहनी हुई है. ऐसे में जब उर्फी ने दिया साइड पोज..

ऊर्फी ने बदतमीजी की और शर्ट को शरीर के ऊपर रख दिया!

जैसा कि हमने अभी आपको बताया, उर्फी के नए वीडियो में उन्होंने कोई कपड़ा नहीं पहना है. दरअसल, एक्ट्रेस अपने नीले रंग के सोफे पर सिर्फ अंडरवियर में बैठी हैं। उर्फी ने न तो ब्रा पहनी है और न ही ऊपर कपड़े और न ही नीचे कुछ।

उर्फी ने पुरुषों की पूरी बाजू की शर्ट ली है और उसे पहनने के बजाय अपने शरीर पर रख लिया है। शर्ट को ऊपर रखा जाता है और एक पतले धागे से बांधा जाता है।

 

उर्फी ने साइड पोज दिया और देखा...

आपको बता दें कि ये एक वीडियो है इसलिए उर्फी ऐसे बोल्ड और सेक्सी आउटफिट पहनकर खूब पोज दे रही हैं और वीडियो में उनका मूवमेंट भी हो रहा है.

बीच-बीच में उर्फी बैक पोज देकर अपना बैकलेस लुक फ्लॉन्ट करती हैं। इसके बाद जब उर्फी साइड पोज देते हुए सामने की तरफ झुकती हैं तो उनके ब्रेस्ट नजर आते हैं। उर्फी ने अपने बालों को बांध रखा है और साथ में नीले रंग के ईयररिंग्स भी पहने हुए हैं।

इस वीडियो पर उर्फी का कैप्शन है- 'तो शर्ट पहनने के लिए आपको शर्ट पहनने की जरूरत नहीं है!' यानी आपको इसे पहनने के लिए शर्ट को 'पहनने' की जरूरत नहीं है। उर्फी के इस लुक ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है और कमेंट में उनके मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.